MP : सर्किट हाउस से हटाई गई पीएम मोदी की तस्वीर, मचा हड़कंप

PM-Modi's-picture-removed-from-Circuit-House

गुना।

मध्यप्रदेश के गुना जिले में पीएम मोदी की तस्वीर हटाने का मामला सामने आया है।हैरानी की बात तो ये है कि सर्किट हाऊस से सिर्फ पीएम मोदी की तस्वीर हटाई गई है, बाकी नेताओं की तस्वीर यथावत रखी गई है। इस घटना के बाद राजनैतिक गलियाओं में चर्चाओं का बाजार गर्म हो चला है। वही सवाल उठने लगे है कि आखिर तस्वीर क्यों और किसके कहने पर हटाई गई है।अधिकारियों और नेताओं ने चुप्पी साध रखी है, वही भाजपा नेताओं ने इसको लेकर नाराजगी जताई है। घटना के बाद से ही जिलेभर में हड़कंप मचा हुआ है।

दरअसल, गुना जिले के सर्किट हाउस में पीएम मोदी की तस्वीर के साथ ही राष्ट्रपति कोविंद समेत पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू, लाल बहादुर शास्त्री , भीमराव अंबेडकर और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की तस्वीरें दीवार पर लगी हुई है। लेकिन कांग्रसे के सत्ता में आते ही   पीएम मोदी की तस्वीर हटा दी गई है, लेकिन बाकियों की तस्वीर यथावत लगी हुई है।

हालांकि इस घटना के बाद अभी तक किसी नेता का बयान सामने नहीं आया है, ना ही सर्किट हाउस के किसी अधिकारी या कर्मचारी कुछ बोल रहे हैं लेकिन इस घटना से राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि आखिर पीएम मोदी की तस्वीर वहां से क्यों और किसके कहने पर हटाई गई है। वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी नेताओं ने इसे देश के पीएम के पद का अपमान बताया है। बीजेपी ने इसे बेहद दोयम दर्जे की राजनीति का नमूना बताया है।

पहले

 

 

अब