लापता पुलिसकर्मी की बेटी के आरोपी के कांग्रेस नेता से कनेक्शन, बीजेपी MLA ने दी आंदोलन की चेतावनी

police-officers-daughter-missing-for-10-days-guna-mp

गुना।

मध्यप्रदेश के गुना जिले में पुलिसकर्मी की बेटी के अगवा हुए 10  दिन से ज्यादा हो चुके है, लेकिन अबतक पुलिस कोई सुराग तलाश नही कर पाई है।बताया जा रहा है कि आरोपी इमरान खान कांग्रेस पार्षद का रिश्तेदार है। इस मामले में अब राजनीति भी शुरु हो गई है। पीड़ित परिवार के घर पहुंचे बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव ने जल्द कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं  इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि वह कार्रवाई कर रही है।

          जानकारी के अनुसा, बीते 18  मई से कैन्ट क्षेत्र मे रहने वाले पुलिसकर्मी की बेटी अपने घर से लापता है, जिसका अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। मामले में परिजनों व लोगों ने कैन्ट के ही इमरान नाम के एक युवक पर युवती के अपहरण का आरोप लगाया है, इसको लेकर पूर्व में कैन्ट थाने को शिकायत भी की जा चुकी है, बावजूद इसके कोई कार्रवाई न होने से लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि आरोपी इमरान ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को फंसाया है।आरोपी इमरान कांग्रेस पार्षद का रिश्तेदार है और क्षेत्र में पार्षद का काफी रसूख है। 

सोमवार को इस मामले को लेकर लोग लामबंद हुए और एसपी राहुल कुमार लोढ़ा को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन भाजपा जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिकरवार एवं गुना विधायक गोपीलाल जाटव के नेतृत्व में सौंपा गया. जिसमें युवती का पता नहीं चलने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। ज्ञापन में आरोपित द्वारा लव जिहाद का पूरा रैकेट चलाने के भी आरोप लगाए गए हैं।जाटव का कहना है कि युवक इमरान एक हिन्दू समाज की लड़की को अगवा करके ले गया है। कैंट पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं रही है। अगर जल्द कार्रवाई नही की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

इधर इस मामले में पुलिस अधीक्षक राहुल कु मार लोढ़ा का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लड़का और लड़की दोनों बालिग है। पुलिस युवक की तलाश कर रही है। जल्द ही पता लग जाएगा। वहीं पुलिस अफसरों की माने तो यह अपहरण का मामला नहीं है।