कांग्रेस विधायक की फटकार के बाद थाना प्रभारी का तबादला

भोपाल/गुना।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के आरोपों के बाद थाना प्रभारी राम शर्मा का तबादला कर दिया गया है। शर्मा का तबादला चाचौड़ा से जामनेर किया गया है। शनिवार को पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने इस संबंध मे आदेश जारी किए।

दरअसल, बीते दिनों चाचौड़ा थाने के थाना प्रभारी राम शर्मा पर क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण सिंह के दो प्रतिनिधि नारायण सिंह भील और सीताराम गुर्जर ने गंभीर आरोप लगाए  थे। थाना प्रभारी शर्मा पर टांग चलाने सहित शिक्षक को उसकी पत्नी के सामने मारपीट करने के गंभीर आरोप लगे थे। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।इसके बा नारायण सिंह भील और सीताराम गुर्जर ने क्षेत्रीय विधायक, मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री कमलनाथ, गृहमंत्री बाला बच्चन से राम शर्मा पर तत्काल कार्रवाई कर उसे चाचौड़ा थाने से हटाने की मांग की थी।

वही शुक्रवार को चांचौड़ा विधायक लक्ष्मण जब अपनी विधानसभा क्षेत्र के मोईखेजड़ा गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने भी थाना पुलिस पर पैसे लेने का आरोप लगाया । इसके बाद विधायक ने तत्काल थाना प्रभारी से मोबाइल पर बात की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल  हो रहा है जिसमें विधायक कहते नजर आ रहे है कि  ‘इनके पैसे वापस कराइए, नहीं तो तुम्हारी तनख्वाह में कटवाएंगे। मैं आ रहा हूं थाने। बोर्ड लगाएंगे कि चांचौड़ा पुलिस की दुकान। इसके बाद आज शनिवार को एसपी ने उनपर कार्रवाई की और उनका ट्रांसफर कर दिया।