सड़क हादसा : सामने तेज रफ्तार आ रही बस ने बाइक सवार मारी टक्कर, मौत

दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

गुना,संदीप दीक्षित। खैजरा रोड पर हुई बस दुर्घटना (road accident) 4 भाइयों का एकमात्र सहारा उनसे छिन गया। 20 वर्षीय युवक को तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारी है। दुर्घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़े…पुलिस ने 48 घंटे में लूट का पर्दाफाश कर दबोचें 4 आरोपी, पढ़े पूरी खबर

सतनपुर निवासी युवक कृष्णभान सिंह यादव सुबह साढ़े 10 बजे की ओर आ रहा था। वह खैजरा के नजदीक सरकारी नर्सरी तक पहुंचा ही था कि सामने आ रही एक बस को देखकर उसे अपनी बाइक सड़क से नीचे ले जाने की कोशिश की। लेकिन बस की रफ्तार इतनी अधिक की कृष्णभान के सिर उसके नीचे आ गया और बस रौंदते ही हुई आगे बढ़ गई। हालांकि बस के ड्राइवर को जैसे ही हादसे का अंदेशा हुआ वह बस रोककर उससे उतरकर भाग निकला। बस बालाजी ट्रेवल्स की बताई जा रही है। घटना की जानकारी सबसे पहले कृष्णभान यादव के चाचा को लगी, जो उससे दूसरी बाइक पर सवार होकर उसके कुछ दूर पीछे ही चल रहे थे। दुर्घटना के बाद कृष्णभान के शव को गुना जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

सड़क हादसा : सामने तेज रफ्तार आ रही बस ने बाइक सवार मारी टक्कर, मौत

यह भी पढ़े…विश्वास सारंग ने बताया दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस के पोस्टर पर फोटो लगाने से क्यों किया इंकार? भारत जोड़ो यात्रा को बताया स्क्रिप्टेड

हादसे की जानकारी जैसे ही सतनपुर गांव पहुंची, वहां मातम पसर गया। कृष्णभान यादव के पिता रघुवीर यादव चार भाई हैं। जिनके बीच एकमात्र पुत्र कृष्णभान ही था, जिससे सभी स्नेह रखते थे और वह सभी का लाड़ला था। हादसे के बाद जिला अस्पताल पहुंचे कृष्णभान के पिता रघुवीर और उनके तीनों भाइयों का रूदन देखकर मौके पर मौजूद सभी का हृदय द्रवित हो गया। पुलिस बस चालक को पकडऩे का प्रयास कर रही है।