सरपंच प्रत्याशी के पति का शव पेड़ पर लटका मिला, चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

गोविन्द सिंह घर पर सो रहे थे, रात करीब 2 बजे अज्ञात लोग उन्हें बुलाकर ले गए थे। इसके बाद सुबह गांव के ही एक पेड़ पर उनका शव लटका हुआ मिला है।

गुना, संदीप दीक्षित। गुना जिले की एक पंचायत से चुनाव लड़ रही सरपंच पद की प्रत्याशी के पति का शव (dead body of sarpanch candidate’s husband) पेड़ पर लटका मिलने  गांव में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर जांच पड़ताल के बाद पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया , मृतक के परिजनों ने इसे चुनावी रंजिश में की गई हत्या (Murder) बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरपंच प्रत्याशी के पति का शव पेड़ पर लटका मिला, चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार गुना जिले के टकनेरा पंचायत में चुनाव लड़ रही सरपंच प्रत्याशी बीना बाई यादव के पति गोविन्द सिंह यादव का शव गांव में ही एक पेड़ से लटका मिला।  मामला गुना जनपद और म्याना थाना क्षेत्र का है। मृतक के साले ने बताया कि उसकी बहन बीना बाई यादव टकनेरा पंचायत से सरपंच का चुनाव लड़ रही हैं।

ये भी पढ़ें – EOW का एक्शन : 20,000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार

बीती रात उनके जीजा गोविन्द सिंह घर पर सो रहे थे, रात करीब 2 बजे अज्ञात लोग उन्हें बुलाकर ले गए थे। इसके बाद सुबह गांव के ही एक पेड़ पर उनका शव लटका हुआ मिला है। घटना की सूचना तुरंत मिलने पर म्याना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए गुना जिला अस्पताल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें – मध्यप्रदेश नगरीय निकाय चुनाव: BJP ने जारी की महापौर प्रत्याशियों के नामों की सूची

मृतक के साले ने इसे चुनावी रंजिश में हत्या करना बताया है।  उसने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।  आपको बता दें कि इससे पहले गोविंद सिंह यादव के छोटे भाई रामकुमार यादव यहां से सरपंच थे। सीट आरक्षित होने के बाद अब गोविंद की पत्नी सरपंच का चुनाव लड़ रही हैं।