मुंबई से गैंगस्टर को ला रही उप्र पुलिस का वाहन मप्र में पलटा, आरोपी की मौके पर मौत

चांचौड़ा थाना क्षेत्र में पाखरिया पुरा टोल पर हुआ हादसा, वाहन पलटने से फिरोज खान की मौके पर मौत हो गई

indore Accident

गुना, विजय जोगी| गुना जिले (Guna District) के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में पाखरिया पुरा टोल से एक किलोमीटर आगे सुबह उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police Vehicle Accident) का वाहन पलट गया। इस वाहन में पुलिस गैंगस्टर एक्ट के आरोपित फिरोज खान को मुंबई (Mumbai) से लखनऊ (Lucknow) ले जा रही थी। वाहन पलटने से फिरोज खान की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। राजगढ़ के ब्यावरा से मृतक गैंगेस्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल ले जाया गया है|

पुलिस सूत्रों के अनुसार, लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में 65 वर्षीय फिरोज खान निवासी थाना कोतवाली जिला बहराइच के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। तभी से वह फरार था। उसे गिरफ्तार करने के लिए सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पाण्डेय, कांस्टेबल संजीव सिंह और आरोपित के साढ़ू भाई अफजल पुत्र मुन्ना खान निवासी लखनऊ के साथ मुंबई गए थे। फिरोज खान मुंबई की झुग्गी बस्ती में रह रहा था। और भीख मांग कर अपना गुजारा कर रहा था।

मुंबई से फिरोज खान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हुई। रविवार सुबह 6:30 बजे सड़क पर गायों का झुंड आ गया और अचानक हादसा हो गया। हादसे में फिरोज की मौत हो गई। अफजल खान का हाथ फ्रैक्चर हुआ है। पुलिसकर्मी संजीव, जगदीश प्रसाद व वाहन चालक सुलभ मिश्रा को भी चोटें आई हैं। घायल सभी ब्यावरा के अस्पताल में भर्ती किए गए हैं और वहीं पर मर्ग कायम किया गया है।