जब धर्मात्मा राज करते हे तो परमात्मा भी साथ देते है : डॉक्टर दुर्गेश केसवानी

गुना,डेस्क रिपोर्ट। आज से आठ साल पूर्व जब नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का दायित्व संभाला था उस दौरान देश के सामने अनेक प्रकार की चुनौतियां खड़ी थी. इन चुनौतियों का मुकाबला करते हुए श्री मोदी ने देश को दुनिया में अग्रिम पंक्ति में खड़ा कर मान-सम्मान बढ़ावा. कोविड जैसी महामारी का मुकाबला करते हुए आठ साल में देश ने कितनी तरक्की की यह सबके सामने है.यह बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 8 साल का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर दुर्गेश केसवानी (dr durgesh keswani) ने स्थानीय होटल में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान कही।

भारत के प्रधान मंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के 8 वर्ष पूर्ण होने पर “8 साल बेमिसाल” कार्यक्रम के तहत भाजपा “सेवा सुशासन और गरीब कल्याण” पखवाड़ा मना रही है। मनाये जा रहे पखवाड़े के तहत केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों, योजनाओ, आदि को लेकर एक पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया। पत्रकार वार्ता में मुख्य वक्ता भाजपा मध्यप्रदेश के प्रवक्ता श्री दुर्गेश केसवानी ने केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों एवं सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजना गिनाई। पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार, गुना विधायक गोपीलाल जाटव, जिला महामंत्री गिरिराज भार्गव , भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली विशेष रूप से उपस्थित रहें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”