ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर(Gwalior) के जनकगंज थाना क्षेत्र के समाधिया कॉलोनी में गुरुवार(Thrusday) को एक हथियारबंद बदमाश ने एक अपार्टमेंट(Apartment) में व्यापारी के घर में घुसकर साढ़े तीन लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया और फरार हो गया।

ये भी पढ़े-WEST CENTRAL RAILWAY ने निकाली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

जानकारी के अनुसार समाधिया कॉलोनी के कृष्णा एंक्लेव में रहने वाले होजरी कारोबारी दिलीप कुकरेजा जब दिन में दुकान पर थे और उनकी पत्नी वंदना घर में अकेली  थी। तब एक बदमाश कुरियर बॉय बनकर आया और पैसों की डिमांड करने लगा। बदमाश ने घर में मौजूद उनकी पत्नी के सिर पर पिस्टल अड़ा दी लेकिन जब उसने पिस्टल चलाने की कोशिश की तो वो चली नहीं। तब उसने अपनी जेब से चाकू निकाल लिया और गले पर अड़ाकर हाथ टेप से बांध दिये और मुँह पर टेप लगा दिया।

ये भी पढ़े-Sagar News: ट्रक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, बाइक पर बैठे दोनों व्यक्तियों की मौके पर हुई मौत

बदमाश अलमारी की चाबी मांगने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन, इसी बीच घर में काम करने वाली बाई आ गई। बदमाश ने महिला की मदद से बाई को अंदर बुला लिया और बाथरूम में बंद कर दिया और अलमारी की चाबी ढूंढकर अलमारी में रखे करीब तीन लाख रुपये और सोने की दो अंगूठी लूटकर फरार हो गए।
घटना की सूचना पर जनकगंज थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे उन्होंने घटना की जानकारी ली और तफ्तीश की। एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि अपार्टमेंट के आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा हैं। जल्दी ही लुटेरा पकड़ा जाएंगे।