Gwalior News : पटवारियों ने तहसील में जमा किये “बस्ते”, कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मध्यप्रदेश पटवारी संघ के आह्वान पर मध्यप्रदेश के 19 हजार पटवारी अपनी तीन मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं।  आज मंगलवार 10 अगस्त को सभी पटवारियों ने अपनी अपनी तहसील में जाकर अपने “पटवारी बस्ते” जमा कर दिए। ग्वालियर में भी हड़ताल का असर देखा गया।   जिले के पटवारियों ने अपने बस्ते जमा कर दिए और कलेक्ट्रेट पर इकट्ठे होकर प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें – सी एम हाउस का घेराव करेगी युवा कांग्रेस, राष्ट्रीय स्तर के नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश पटवारी संघ के ग्वालियर जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह राजपूत ने  कहा कि प्रदेश के पटवारी पिछले कई दिनों से तीन सूत्रीय मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से आंदोलनरत हैं। लेकिन सरकार ने अब तक हमारी मांगों पर विचार नहीं किया है।  इसलिए मजबूरी में हड़ताल पर जाने के लिए बाध्य हैं।  उन्होंने बताया कि प्रदेश में करीब 19 हजार पटवारी हैं जो आंदोलन का हिस्सा हैं।  सभी ने आज अपनी अपनी तहसीलों में जाकर कानूनगो को अपने पटवारी बस्ते  जमा कर दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....