Gwalior News : सौदा होने से पहले ही दो हथियार तस्कर गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

पुलिस बदमाशों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है जिससे मालूम चल सके कि  हथियार कहाँ से ला रहे थे और किसे बेचने वाले थे।     

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने अवैध हथियारों (Illegal Weapons) की तस्करी करने दो बदमाशों को  सौदा होने से पहले ही दबोच लिया।  पुलिस ने तस्करों के कब्जे से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार और जिंदा राउंड बरामद किये हैं।  पकडे गए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने की कोशिश है कि वे ये अवैध हथियार कहाँ से लाये थे और  किसे बेचने वाले थे।

ग्वालियर के ग्रामीण क्षेत्र  की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि  कुछ बदमाश क्षेत्र में अवैध हथियार  बेचने आये हैं। सूचना बाद पुलिस ने मुखबिर के माध्यम से  50 हजार रुपये में अवैध हथियार का सौदा  किया। तय सौदे के मुताबिक बदमाशों को डिलेवरी के लिए कैमारी के जंगल में बुलाया गया।  सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया।जिसके बाद एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना ने थाना मोहना, थाना आरोन और थाना भंवरपुरा की टीम बनाई गई।

ये भी पढ़ें – बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल-तुम कटिया डाल बिजली जलाओ, बाकी मैं देख लूंगा

पुलिस की टीम मुखबिर के बताये स्थान पर कैमारी के जंगल में चिप गई। मोटर साइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिये। दोनों ने पुलिस को देखा तो वो भागने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया।  दोनों की तलाशी लेने पर 315 बोर के  4 देशी कट्टे , 315 बोर की एक अधिया, 315 बोर की एक बंदूक, 315 बोर के तीन ज़िंदा राउंड और 12 बोर का एक जिंदा राउंड मिला।  पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया और मोटर साइकिल जब्त कर ली। पुलिस ने हथियार तस्करों के खिलाफ मोहना थाने में मामला दर्ज कर लिया।  पुलिस बदमाशों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है जिससे मालूम चल सके कि  हथियार कहाँ से ला रहे थे और किसे बेचने वाले थे।

ये भी पढ़ें – शातिर वाहन चोर गिरफ्तार 4 मोटर साइकिल बरामद, गिरोह से मिली चुकी हैं कुल 9 बाइक