यहाँ मिले मरकज के 19 जमाती, प्रशासन अलर्ट पर, सूचना छिपाई होगी तो होगी FIR

ग्वालियर। अतुल सक्सेना| कोरोना वायरस को फैलाने में निजामुद्दीन मरकज के जमातियों की भूमिका संदेह के घेरे में आने के बाद उनकी खोजबीन तेज हो गई है। ग्वालियर जिला प्रशासन को 19 जमातियों के शहर में होने की सूचना मिली है। कलेक्टर का कहना है कि यदि किसी ने सूचना छिपाई होगी तो इनपर FIR की जायेगी।

कोरोना के चलते जारी लॉक डाउन के बीच बाहर से आने वाले किसी भी व्यक्ति को लेकर प्रशासन अलर्ट है। खास तौर से जमातियों को लेकर प्रशासन बहुत संजीदा है। कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह ने एक वीडियो जारी कर बताया कि जिला प्रशासन को जिले में 19 मरकज जमातियों के होने की जानकारी मिली है। प्रशासन इनका परीक्षण करा रहा है यदि जानकारी सही निकली और किसी ने भी आने की सूचना छिपाई होगी तो उसके खिलाफ FIR की जायेगी।

कलेक्टर ने बताया कि हम अब तक जिले में 700से ज्यादा सेम्पलिंग कर चुके हैं और ये अभी जारी है। सभी छह पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। उन्होंने बताया कि लॉक डाउन में धीरे धीरे राहत दी जा रही है। कलेक्टर ने अपील की कि यदि कोई बाहर से आता है तो तत्काल प्रशासन को सूचना दे जिससे उसकी स्क्रीनिंग की जा सके और आवश्यकता पड़ने पर सेम्पलिंग की जा सके।