Gwalior News: फर्जी आईडी से बुक कर भेजा जा रहा 20 क्विंटल मावा- पनीर पकड़ा, दो गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिला प्रशासन (Gwalior District Administration) ने शुक्रवार देर रात एक बड़ी कार्यवाही करते हुए गैर कानूनी तरीके से बाहर भेजा जा रहा 20 क्विंटल मावा और पनीर (Mawa and Paneer) पकड़ा है। प्रशासन ने दो लोगों को भी पकड़ा है जिनके खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई गई है।

खाद्य विभाग के नोडल अधिकारी डिप्टी कलेक्टर संजीव खेमरिया के मुताबिक दोपहर में सूचना प्राप्त हुई थी कि गैर कानूनी तरीके से फर्जी आईडी की मदद से मावा और पनीर बुक किया गया है और ट्रेन से भेजा जा रहा है। सूचना के बाद खाद्य सुरक्षा अधिकारियों की टीम को रवाना किया गया। कलेक्टर के निर्देश पर तहसीलदार कुलदीप दुबे तथा रेलवे डीएसपी सुश्री शुभा श्रीवास्तव के सहयोग से बुकिंग कैंसिल कर माल को जाने से रोका गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....