55 लाख की चोरी, सोने के बिस्कुट से भरा बैग चलती ट्रेन से लेकर फरार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ट्रेन के AC कोच में सवार एक दम्पति का सोने के बिस्कुट से भरा बैग चोरों ने चलती ट्रेन से गायब कर दिया। घटना का पता लगते ही पति पत्नी ने ग्वालियर GRP में शिकायत दर्ज कराई है। चोरी गए बैग में 55 लाख कीमत का सोना था।

जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर नांदेड़ एक्सप्रेस के A1 एसी कोच में इंदौर निवासी हिना गुप्ता अपने पति के साथ  दिल्ली से भोपाल की यात्रा कर रही थी। उनके पास एक बैग था जिसमें सोने के बिस्कुट थे। रात में जब वे गहरी नींद में थी तब आगरा के आस पास बैग चोरी हो गया। बैग में 55 लाख रुपये कीमत के सोने के बिस्कुट रखे थे। सोने से भरा बैग चोरी होने के कारण ट्रेन में हड़कंप मच गया। ग्वालियर में ट्रेन रुकने पर महिला ने जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....