नाबालिग चोर ने मैरिज गार्डन से उड़ाया गहने और रुपयों से भरा बैग, घटना सीसीटीवी में कैद

Gwalior News : ग्वालियर में एक बार फिर नाबालिग चोर गैंग एक्टिव हो गई है जिसका निशाना शादी समारोह रहते हैं।थाटीपुर थाना क्षेत्र के एक मैरिज गार्डन से एक नाबालिग चोर ने रुपयों और गहनों से भरा बैग चोरी कर फरार हो गया। लाखों रुपए की चोरी  की ये घटना मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर नाबालिग चोर की तलाश कर रही है।

शहर के निबुआपुरा मुरार निवासी निर्मला माहौर पत्नी निरंजन लाल माहौर की बेटी मनीषा का विवाह कुम्हरपुरा निवासी राहुल से तय हुआ था। बीती रात शादी का कार्यक्रम थाटीपुर थाना क्षेत्र के भगवती मैरिजगार्डन में चल रहा था। जब  बारात मरीज गार्डन में पहुंची तो राहुल के पिता सियाराम राजौरिया उनके पास आए और रुपयों एवं जेवर से भरा हुआ बैग निर्मला को सौंप दिया और बताया कि बैग में जेवर व नगदी है, उसका इसका ध्यान रखने की बोलकर वह चले गए।

शातिर नाबालिग चोर ने बैग उठाया औए फरार हो गया 

बैग निर्मला ने अपने पास रख लिया, कुछ देर बाद रिश्तेदार उनसे विदा लेने के लिए पहुंचे तो वे बैग स्टेज की कुर्सी पर रखकर उनसे बातचीत करने लगी। तभी मौका देख एक शातिर नाबालिग चोर ने स्टेज पर रखे जेवर और रुपयों  से भरे बैग उठाया और वहां से भाग निकला। बैग में एक सोने का हार, दो सोने के पेंडेंट, दो सोने के टॉप्स करीब चार तोला, एक चांदी का गुच्छा, एक करधोनी, पायल के साथ ही पचास हजार रुपए रखे थे। इस तरह बैग में करीब 3 लाख रुपए के जेवर और नगदी था।

बैग गायब होते ही शादी में हंगामा मच गया 

निर्मला जब स्टेज पर बैग उठाने के लिए पहुंची तो वहां बैग गायब था, ये देखकर उनके होश उड़ गया। शादी में शोर शराबा मच गया और परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला,  सीसीटीवी कैमरे में एक नाबालिग चोरी करते कैद हुआ। जिसकी पुलिस ने आसपास तलाश की लेकिन वहां पुलिस के हाथ नहीं लगा। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को शक राजगढ़ क्षेत्र की हो सकती है गैंग, तलाश जारी 

एडिशनल एसपी राजेश डंडोतिया ने कहा शादी के सीजन में इस तरह की नाबालिग चोर गैंग एक्टिव हो जाती हैं , पहले भी इस तरह की चोरियां हुई थी जिसमें राजगढ़ जिले के गाँव के लोग लिप्त थे जिन्हें पकड़ा गया था , सम्भावना है वे ही लोग इसमें शामिल हो, फिर भी पुलिस तकनीकी साक्ष्य और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपी नाबालिग चोर की तलाश कर रही है।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News