बदमाशों के निशाने पर एक थाना, गाड़ियों के शीशे तोड़े, घर में बंधे 1 लाख के पशु ले गए

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बेखौफ बदमाशों ने एक ही थाना क्षेत्र में तीन वारदात कर पुलिस की गश्त पर सवालिया निशान लगाए हैं। मामला झांसी रोड थाने का है। बदमाशों ने इस क्षेत्र की कॉलोनी में खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े, एक कार के शीशे तोड़कर उसमें रखी रिवॉल्वर चोरी की और एक घर से एक लाख रुपये के बकरा बकरी चोरी कर लिए।

MP Breaking News

 

पॉश कॉलोनी में कारों के शीशे तोड़कर फैलाई दहशत

जानकारी के मुताबिक झांसी रोड थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पुलिस को खुले आम चुनौती दी है। बदमाशों ने यहाँ 24 घंटे में तीन अलग अलग घटनाएं कर पुलिस की मुस्तैदी की कलई खोल दी। बदमाशों ने मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात झांसी रोड थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी चेतकपुरी, विजया नगर में घर के बाहर खड़ी कारों के कांच तोड़ दिये। लोग घरों के बाहर निकले शोर मचाया,पुलिस को बुलाया लेकिन बदमाश पकड़ नहीं आये। बदमाशों ने यहाँ, पंकज गोयल की क्रेटा,, धर्मेंद्र गुप्ता की स्कॉर्पियो, नरेश शर्मा को अल्टो के शीशे तोड़ दिये।

MP Breaking News

 

कार के शीशे तोड़े अंदर रखी रिवॉल्वर चुराई

बदमाशों ने अब बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात फिर कार के शीशे तोड़े लेकिन इस बार चोरी भी की। पुलिस ने बताया कि माधव नगर में रहने वाले राजू शिवहरे कल रात अपने बड़े भाई के घर खाना खाने एमपी नगर गए थे रात को उनकी कार पंचर हो गई तो वे उसे वहीं छोड़ एएम वो अपनी रिवॉल्वर भी गाड़ी में भूल गए। सुबह जब गाड़ी देखी तो उसका कांच टूटा था और किसी बदमाश ने रिवॉल्वर चोरी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है।

MP Breaking News

एक लाख के बकरा बकरी चोरी किये

ग्वालियर में चोरों के होंसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे अब पशुओं को चुराने से नहीं हिचक रहे। ताजा मामला बीती रात का है। झांसी रोड थाना के विक्की फैक्ट्री के पास रहने वाले सियाराम बघेल घर में पले 45 बकरे बकरियों को अज्ञात चोर बीती रात चोरी कर ले गए। चोरी गए बकरा बकरी की कीमत एक लाख के आसपास बताई गई है। पुलिस टोल नाकों सहित आसपास के cctv फुटेज खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here