हादसा: ट्रक और डंपर की जोरदार टक्कर के बाद लगी आग, दोनों ड्राइवर जिंदा जले

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

शहर के बरेठा टोल नाके के पास देर रात गिट्टी से भरे ट्रक में सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जोरदार धमाके के साथ दोनों वाहनों में आग लग गई। पास में ही स्थित एक ढाबे के मालिक और अन्य लोग वहाँ भागे उन्होंने काँच तोड़कर ट्रक के ड्राइवर के दोनों ड्राइवर को बचा लिया लेकिन डंपर के दोनों ड्राइवर उसमें ही जिंदा जल गए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बरेठा टोल नाके के पास देर रात करीब 11 बजे भिंड रोड पर भिंड की तरफ जा रहे गिट्टी से भरे ट्रक क्रमांक MP 09 HH 6316 और ग्वालियर की तरफ आ रहे डंपर क्रमांक UP 75 BT 9726 में आमने सामने भिडंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। घटना स्थल से कुछ दूरी पर ही स्थित मंटू ढाबे के मालिक और अन्य लोग बचाने दौड़े तो आग के कारण हिम्मत नहीं हुई फिर भी काँच तोड़कर ट्रक में सवार ड्राइवर रामरतन और दूसरे ड्राइवर मेश राम को बचा लिया लेकिन डंपर के दोनों ड्राइवर उसमें ही फंसकर जिंदा जल गए। मरने वालों के नाम जितेंद्र यादव और जितेंद्र बघेल बताये गए हैं डंपर जितेंद्र यादव चला रहा था।

उधर दुर्घटना में बचे ट्रक के ड्राइवर राम रतन ने बताया कि वो बिलौआ से गिट्टी भरकर जा रहे थे वो ढाबे पर खाना खाकर निकले ही थे कि तभी भिंड की तरफ से आ रहे डंपर ने उनकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। हमने अपनी गाड़ी को कच्चे में उतारा फिर भी डंपर सीधा हमारी ट्राफ् घुस आया और फिर दोनों गाड़ियों में आग लग गई। लोगों ने हमें बचा लिया और डंपर में दो लोग मे गए। दोनों गाड़ी फिरोजाबाद के ट्रांसपोर्ट कारोबारी प्रदीप यादव की बताई गई हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।