VIDEO: महिला का हाई-वोल्टेज ड्रामा, नो पार्किंग में खड़ी कार को उठाया तो क्रेन ड्राइवर को पीटा

a-women-high-voltage-drama-on-crane-and-beaten-driver-in-gwalior-

ग्वालियर। दौलत गंज में नागदेवता मंदिर के पास नो पार्किंग में खड़ी एक कार को उठाने ट्रेफिक पुलिस की क्रेन जैसे ही पहुंची कार मालिक की पत्नी क्रेन पर चढ़ गई और ड्राइवर को चप्पलों से पीट दिया। सिपाही की वर्दी फाड़ दी, क्रेन में रखे वायरलेस  सेट, डायरी को सड़क पर फ़ेंक दिया। पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया।

दौलत गंज में एक कार होंडा सिटी नंबर DL 4C AH 5728 रोंग साइड खड़ी थी तभी ट्रेफिक  पुलिस के सिपाही ने कार को हटाने के लिए एनाउंसमेंट किया लेकिन जब कार मालिक नहीं आया तो कार को उठाने के लिए क्रेन के लॉक को कार में लगा दिया। इतने में ही कार मालिक आनंदनगर निवासी देवी सिंह राजावत और उनकी पत्नी  अर्चना वहां पहुँच गए। और गाड़ी उठाने का विरोध करने लगे। जब बात हो रही थी तभी अर्चना सिंह क्रेन पर चढ़ गई और उन्होंने क्रेन ड्राइवर को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। अर्चना इतना गुस्से में थी की उसने क्रेन में रखी पुलिस की डायरी और वायरलेस सेट सड़क पर फ़ेंक दिया। रिकोर्डिंग कर रहे सिपाही का केमरा छीन लिया और उसकी वर्दी फाड़ दी ।

पुलिस ने घटना के बाद कार को जब्त कर लिया और देवी सिंह राजावत और अर्चना सिह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया।