ग्वालियर, अतुल सक्सेना| कांग्रेस के महासदस्यता अभियान में शामिल होने आये पूर्व मंत्री एवं पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) के निशाने पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) रहे| उन्होंने कहा कि ग्वालियर (Gwalior) में तीन दिनों तक वे चिल्ला चिल्ला कर कहते रहे कि विकास के लिए मैंने कांग्रेस छोड़ी। ये झूठ बोलते हैं, कमलनाथ जब केंद्रीय मंत्री थे तब अरबों रुपये दिए इनके क्षेत्र के लिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि हमारे सौंदर्यवान नेता का चेहरा भाजपा (BJP) में जाते ही कलंकित हो गया। सज्जन वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि विकास तो आपके परिवार का हुआ है सिंधिया महाराज। आपने तो मंदिरों की जमीने नहीं छोड़ी, ये तो ठीक है आपने तो कुत्ते की समाधि तक नहीं छोड़ी।

प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री एवं मालवा के कद्दावर नेता बुधवार को अन्य पूर्व मंत्रियों के साथ ग्वालियर में पार्टी के महासदस्यता अभियान में शामिल होने आये। कार्यक्रम से पहले उन्होंने पत्रकारों से बात की। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषणों में कह रहे हैं कि उनके क्षेत्र का विकास नहीं हो रहा, वे झूठ बोलते हैं। पूर्व सांसद ने कहा कि कल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मप्र की सड़कों का लोकार्पण किया। इनमें एक सड़क देवास और ग्वालियर को जोड़ती है। उन्होंने कहा कि देवास से ग्वालियर तक फोर लेन वाली इस सड़क के लिए मैं 4000करोड़ लाया था। तब मैं देवास से सांसद था, सिंधिया जी गुना से सांसद थे और कमलनाथ जी केंद्र में भूतल परिवहन मंत्री थे। और इसका गवाह हैं शिवपुरी में लगे वो पत्थर जहाँ मैंने और सिंधिया जी ने भूमिपूजन किया था। उन्होंने इनके क्षेत्र के विकास के लिए अरबों रुपये दिया और ये अब भाजपा में जाकर झूठी बातें कर रहे है।

विकास तो आपके परिवार का हुआ है महाराज

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि विकास तो आपके परिवार का हुआ है सिंधिया महाराज। आपने तो मंदिरों की जमीने नहीं छोड़ी, ये तो ठीक है आपने तो कुत्ते की समाधि तक नहीं छोड़ी। गजब का साहस है ज्योतिरादित्य सिंधिया जी आपमे। अरे कितने सौंदर्यवान नेता थे हमारे पर भाजपा में जाते ही चेहरा भी कलंकित हो गया।