Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

“AAP” का दावा, परिणाम वाले दिन होगा “झाड़ू डांस”, भाजपा – कांग्रेस ने कही बड़ी बात

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। नगरीय निकाय चुनावों (MP Urban Body Elections 2022) में मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है, प्रचार के साथ साथ प्रत्याशियों की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है।  ग्वालियर (Gwalior News) में महापौर पद पर भाजपा BJP Madhya Pradesh), कांग्रेस (Congress Madhya Pradesh) और आम आदमी पार्टी (AAP Madhya Pradesh) के बीच त्रि-कोणीय मुकाबला है। जीत के दावे तीनों ही पार्टियां कर रही हैं लेकिन आम आदमी पार्टी का दावा है कि ये अस्तित्व की लड़ाई है इसलिए भाजपा और कांग्रेस से तिरस्कृत किये गए नेताओं का भी समर्थन उनके साथ है और परिणाम वाले दिन ग्वालियर में “झाड़ू डांस” होगा।

मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 6 जुलाई को होगा, प्रत्याशियों के पास एक सप्ताह का समय भी नहीं बचा है इसलिए वे प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे है। जनता के बीच पहुंचकर खुद को सबसे भरोसेमंद प्रत्याशी बताकर वे अपने लिए वोट की अपील कर रहे हैं।

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....