आशिकी महंगी पड़ी व्यापारी को, ऑनलाइन चैटिंग कर लड़की ने किया ब्लैकमेल, मामला पहुंचा पुलिस के पास

व्यापारी को समझ आ गया कि वो ब्लैक मेलर्स के चंगुल में फंस गया है। गलती का अहसास होते ही व्यापारी ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की।

ब्लैकमेल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आशिक मिजाज एक व्यापारी को डेटिंग एप पर एक लड़की से बात करना भारी पड़ गया। व्यापारी ने डेटिंग एप डाउन लोड किया उसके बाद एक युवती से बात करने लगा। दोनों के बीच अश्लील बातें होने लगी। युवती ने व्यापारी की बातें रिकॉर्ड कर ली और उसे ब्लैक मेल करने लगी। व्यापारी को जब अहसास हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एक व्यापारी डेटिंग एप डाउनलोड करने के बाद ब्लैकमेलरों के चंगुल में फंस गया। व्यपारी ने 15 दिन पहले एक डेटिंग एप डाउन लोट किया और डेटिंग एप पर एक युवती से फ़ोन के द्वारा दोस्ती हुई। कुछ दिनों बाद युवती और व्यापारी से अश्लील बातें होने लगी। अश्लील बातों को युवती ने कर रिकॉर्ड कर लिया। युवती ने रिकॉर्ड कर वायरल करने धमकी देकर 50 हजार रुपए मांग की। जिसकी व्यापारी ने पुलिस थाने में की शिकायत। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल महाराजपुरा थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर के रहने वाले एक व्यापारी पशु आहार की दुकान चलाते हैं वे पारिवारिक विवाद के चलते अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। करीब 15 दिन पहले जब वे अपनी फेसबुक देख रहे थे तभी उनकी नजर एक डेटिंग एप की पोस्ट पर पड़ी। व्यापारी ने एप को डाउनलोड कर लिया। एप में ही उसे दोस्ती के लिए एक ऑप्शन मिला, जिसमें उसने क्लिक किया तो कुछ नंबर मिले। उसने एक नंबर पर कॉल किया। जो नंबर व्यापारी ने लगाया उसे एक युवती ने उठाया, व्यापारी की लड़की से बात शुरू हो गई।

Read More: भूरिया के बिगड़े बोल…राम मंदिर का चंदा शराब में उड़ा रहे भाजपाई

लड़की से रिस्पांस मिलने पर वो दिन-रात बात करने लगा एक दिन युवती ने अपने पिता के बीमार होने की बात कहकर व्यापारी से 5 हजार रुपए मांगे, व्यापारी ने दे दिए। उनकी बातें होती रहीं। दोनों बातों में इतने खुल गए कि अश्लील बातें भी होने लगीं। लेकिन युवती ने ये सब कॉल रिकॉर्ड कर ली। एक दिन युवती मे व्यापारी से 50 हजार रुपए की मांग की जिसे व्यापारी ने देने इंकार कर दिया। तो युवती ने उसे उनकी बातचीत की रिकॉर्डिंग वॉट्सएप पर भेजी और उन्हें वायरल करने की धमकी दी।

व्यापारी को समझ आ गया कि युवती ब्लैक मेल कर रही है। व्यापारी को समझ आ गया कि वो ब्लैक मेलर्स के चंगुल में फंस गया है। गलती का अहसास होते ही व्यापारी ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने व्यापारी से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।