शिवराज के मंत्री का एक्शन, स्वीकृत कार्य शुरू करने में देरी करने वाले ठेकदारों पर FIR

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। विकास कार्यों को लेकर सीएम शिवराज और उनके मंत्री (Shivraj’s minister) सख्त मूड में हैं। प्रदेश के उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह ने विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए देरी पर अधिकारियों से नाराजगी जताई। मंत्री की नाराजगी के बाद  नगर निगम कमिश्नर किशोर कान्याल ने ऐसे ठेकेदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

मप्र के उद्यानिकी एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भारत सिंह कुशवाह (Minister of State Bharat Singh Kushwaha) ने आज ग्वालियर नगर निगम (Gwalior Municipal Corporation) के वार्ड 61 से 66 में स्थित बस्तियों में मंजूर हुए विकास कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि जिन विकास कार्यों की मंजूरी मिल चुकी है, उनका जल्द से जल्द भूमिपूजन कराकर कार्यों को धरातल पर लाएँ, जिससे सरकार की मंशा के अनुरूप क्षेत्रीय निवासियों को इन कार्यों का लाभ मिल सके। बैठक में इन वार्डों के लिये बड़े-बड़े विकास कार्यों की स्वीकृति और इन कार्यों के भूमिपूजन की तिथियाँ भी तय हुईं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....