ग्वालियर पहुंचे ADG जेल ने स्मैक पुड़िया मामले में दिए विभागीय जांच के आदेश 

3403
ADG-Jail-orders-for-departmental-inquiry-in-Smack-Wadia-case

ग्वालियर । ग्वालियर सेन्ट्रल जेल के प्रहरी शिवचरण शर्मा से गेट पर तलाशी के दौरान हवलदार द्वारा पकड़ी गई स्मैक की पुड़िया का मामला तूल पकड गया है। ग्वालियर पहुंचे एडीजी जेल गाजीराम मीणा ने मामले की विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। 

घटना सामने आने के बाद एडीजी जेल गाजीराम मीणा गुरुवार को ग्वालियर पहुंचे, उन्होंने सेंट्रल जेल ग्वालियर का निरीक्षण किया और जेल अधीक्षक मनोज साहू से शिवचरण मामले की विस्तार से  जानकारी ली। साहू ने बताया कि शिवचरण को निलंबित कर दिया गया है। इसके बाद एडीजी जेल ने मामले की विभागीय जांच के आदेश भी दिए। श्री मीणा ने जेल के निरीक्षण के दौरान अधीक्षक को बैरकों में साफ सफाई रखने के निर्देश दिए। एडीजी मीणा ने कहा कि आगे से जेल के रेंडम जांच की जायेगी। हालाँकि उन्होंने इस बात पर संतोष जताया कि आज जांच करने पर उन्हें जेल के अंदर कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला। 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जेल प्रहरी शिवचरण शर्मा उस समय गेट पर पकड़ा गया जब वो स्मैक की पुड़िया चश्मे के कवर में छिपाकर जेल के अंदर ले जा रहा था।  गेट पर तलाशी के दौरान जब हवलदार ने उसकी जांच करनी चाही तो पहले उसने विरोध किया फिर चश्मे के कवर में छिपाकर रखी स्मैक की पुड़िया को जमीन पर गिराकर जूते से कुचल दिया।  पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद जेल अधीक्षक मनोज साहू ने प्रहरी शिवचरण शर्मा को निलंबित कर दिया था।      

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here