दोस्त की बेटी से वायुसेना कर्मचारी करता था छेड़छाड़, ज्यादती की कोशिश की, गिरफ्तार

ये सिलसिला एक दिन का नहीं है वो पिछले 6 साल से मासूम पर बुरी नजर रखे हुए था और रास्ते में आते जाते मासूम के साथ छेड़छाड़ कर उसको प्रताड़ित करता आ रहा था।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। दुश्मन से देश के लोगों की रक्षा करने वाली वायुसेना (Air Force)के एक कर्मचारी की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिससे सिर शर्म से झुक गया है। दरअसल पुलिस (Police)ने एक ऐसे वायुसेना कर्मचारी को गिरफ्तार किया है जो पिछले छः साल से अपने ही दोस्त वायुसेना कर्मचारी की नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी वायुसेना कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में पिंटो पार्क में वायुसेना के आवास है। यहाँ रहने वाले वायुसेना के एक कर्मचारी ने पड़ोस में रहने वाले वायुसेना में पदस्थ अपने दोस्त की 14 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी, ये सिलसिला एक दिन का नहीं है वो पिछले 6 साल से मासूम पर बुरी नजर रखे हुए था और रास्ते में आते जाते मासूम के साथ छेड़छाड़ कर उसको प्रताड़ित करता आ रहा था। हद तो तब हो गई जब सोमवार को उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। घटना से डरी सहमी बच्ची ने अपने साथ हुई इस हरकत के बारे में अपने माता पिता को बताया। बच्ची की बात सुनकर माता पिता का सकते में आ गए। माता-पिता अपनी बच्ची को साथ लेकर गोला का मंदिर पुलिस थाने पहुंचे जहां उन्होंने आरोपी वायुसेना कर्मचारी के खिलाफ छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कराया । शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी वायुसेना कर्मी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।