बंगले का घेराव करने जा रहे थे नाराज माकपा नेता, सड़क पर बैठकर ज्ञापन लिया ऊर्जा मंत्री ने 

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बिजली के बिलों को माफ करने की मांग लेकर माकपा ने आज ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले का घेराव करने का एलान किया था। तय समय पर रैली शुरू हुई लेकिन पुलिस ने उसे आगे बढ़ने से रोका जिसपर दोनों के बीच झूमा झटकी हुई। नाराज माकपा कार्यकर्ता थोड़ी दूर चलकर सड़क पर बैठ गए। इस घटना की जानकारी जैसे ही ऊर्जा मंत्री को मिली वे खुद वहाँ और सड़क पर ही बैठकर माकपा नेताओं से ज्ञापन लिया भरोसा दिया कि समाधान योजना ला कर सबके बिलों का शीघ्र समाधान किया जायेगा।

MP Breaking News

 

भारी भरकम बिलों से परेशान लोगों की समस्या को देखते हुए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के बंगले के घेराव का एलान किया था। माकपा के कार्यकर्ता फूल बाग से जैसे ही रैली के रूप में निकले पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोका। पुलिस जब रोक रही तो माकपा कार्यकर्ता जोर आजमाइश कर रहे थे जिसके चलते पुलिस और माकपा कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झटकी भी हुई।

MP Breaking News

रैली का नेतृत्व माकपा के वरिष्ठ नेता राम विलास गोस्वामी, जिला सचिव अखिलेश यादवआदि कर रहे थे। थोड़ी देर मशक्कत होने के बाद पुलिस नरम पड़ी और ये लोग रैली के रूप में आगे बढ़ने लगे। तभी माकपा नेता रानी लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए। घटना क्रम की जानकारी जैसे ही ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को मिली वे खुद ज्ञापन लेने पहुँच गए और आंदोलन कर रहे नाराज माकपा नेताओं से सड़क पर ही बैठकर ज्ञापन लिया।

MP Breaking News

मंत्री ने भरोसा दिलाया कि बिजली के बिल अभी हमारी सरकार ने स्थगित किये हैं और जल्दी ही समाधान योजना लाकर इनका समाधान किया जायेगा। उधर माकपा जिला सचिव अखिलेश यादव ने कहा कि हम मंत्री की बात का भरोसा कर रहे हैं वैसे हमें शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार पर भरोसा नहीं है क्योंकि ये झूठी सरकार है। और यदि ऊर्जा मंत्री अपने वादे से पीछे हटते हैं तो फिर बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here