अवैध मैरिज गार्डन सील करने पहुंचे प्रशासनिक अमले पर हमला, तहसीलदार बचे, दो पटवारी घायल

ग्वालियर। शहर में जारी एंटी माफिया अभियान के तहत नियम विरुद्ध चल रहे मैरिज गर्दनों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है । एक शिकायत के बाद मंगलवार को प्रशासनिक अमला गदाई पुरा स्थित अवंतिका मैरिज गार्डन को सील करने पहुंची । लेकिन वो कार्रवाई करती उससे पहल ही मैरिज गार्डन संचालक के बेटों के साथ टीम पर हमला कर दिया । हमले में तहसीलदार तो बच गए लेकिन दो पटवारी घायल हो गए।

हजीरा थाना पुलिस के मुताबिक तहसीलदार रामनिवास सिंह सिकरवार के नेतृत्व में  राजस्व विभाग का अमला  अवंतिका मैरिज गार्डन पर कार्रवाई के लिए पहुंचा था। इसके खिलाफ अनियमितता की शिकायत मिली थी। प्रशासन की टीम को देखते ही मैरिज गार्डन  संचालक भजनलाल कुशवाह वहां आ गए और टीम से उलझ गए । उन्होंने अपने दो बेटों व अन्य लोगों के साथ मिलकर टीम पर हमला कर दिया। हमले में तहसीलदार तो बच गए लेकिन पटवारी जितेंद्र यादव और रामलखन सिंह भदौरिया घायल हो गए ।

पुलिस तहसीलदार रामनिवास सिंह सिकरवार की शिकायत पर मैरिज गार्डन संचालक भजनलाल और उसके बेटों पर शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में  पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

अवैध मैरिज गार्डन सील करने पहुंचे प्रशासनिक अमले पर हमला, तहसीलदार बचे, दो पटवारी घायल