चुनावों से पहले पुलिस का बड़ा एक्शन, दो तस्करों से जब्त की 8 लाख की स्मैक

पकड़े गये स्मैक तस्करों ने पूछताछ में बताया कि  वह मैनपुरी उत्तर प्रदेश  से स्मैक लाकर उसकी पुड़िया बनाकर बेचते थे।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। चुनावों से पहले अलर्ट मोड़ पर आ चुकी ग्वालियर पुलिस ने दो स्मैक (Smack) तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस (Gwalior Police) ने आरोपी के कब्जे से 8 लाख रुपये कीमत की स्मैक जब्त की है। आरोपी मैनपुरी उत्तर प्रदेश से स्मैक लेकर ग्वालियर बेचने आये थे ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) को मुखबिर से सूचना मिली कि दो तस्कर कुछ मादक पदार्थ बेचने के लिए जनकगंज थाना क्षेत्र के गुप्तेश्वर मंदिर के पास ग्राहकों का इन्तजार कर रहे हैं। एसएसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया (Adsp Crime Branch Police Gwalior Rajesh Dandotiya) को तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिये।

ये भी पढ़ें – MP News : लापरवाही पर बड़ा एक्शन, 14 कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त, कई के वेतन काटे

एडिशनल एसपी क्राइम ने क्राइम ब्रांच (Gwalior Crime Branch Police) और जनकगंज थाने की संयुक्त टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान पर दबिश दी।  पुलिस को वहां  दो संदिग्ध व्यक्ति मोटर सायकिल के साथ खड़े दिखाई दिए। पुलिस को देखकर संदिग्धों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ (Smack smuggler arrested) लिया।

 ये भी पढ़ें – 11 जून शनिवार से शुरू होगा नामांकन पत्र भरने का सिलसिला, ऐसी रहेगी व्यवस्था

पकडे़ गये दोनों संदिग्धों की तलाशी लेने पर उसके पास से सफेद रंग की पालीथिन से कुल 80 ग्राम स्मैक मिली जिसकी अनुमानित कीमत 08 लाख रुपये है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पकड़े गये स्मैक तस्करों ने पूछताछ में बताया कि  वह मैनपुरी उत्तर प्रदेश  से स्मैक लाकर उसकी पुड़िया बनाकर बेचते थे। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ जनकगंज थाने में धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें – Dabra News : डबरा सिटी पुलिस की फास्ट ट्रैक कार्यवाही, 4 घंटे में खोज निकाला चोरी हुआ ट्रैक्टर