Gwalior महापौर प्रत्याशी को लेकर केंद्रीय मंत्री तोमर और सिंधिया का बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि किसी को चिंतित होने की जरुरत नहीं हैं, कहीं कोई पेंच नहीं हैं।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर (Gwalior News) में हो रही भाजपा (BJP Madhya Pradesh) की संभागीय कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ग्वालियर पहुंचे।  उन्होंने मीडिया के सवाल पर कहा कि आज शाम तक ग्वालियर के प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी।

ग्वालियर में आयोजित संभागीय कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक साथ ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों के मुस्कुराते चेहरे देखकर समझ आ रहा कि ग्वालियर महापौर पद के लिए दोनों ने एक नाम पर सहमति बना ली है।

ये भी पढ़ें – Gwalior में BJP की बड़ी बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर मंथन, महापौर प्रत्याशी पर ये बोले वरिष्ठ नेता

मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि नाम पर सहमति हो गई है, आज शाम तक नहीं तो कल सुबह तक ग्वालियर महापौर के प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्षदों के नाम भी अंतिम चरण में हैं।

ये भी पढ़ें – MP नगरीय निकाय चुनाव : देवास से भाजपा के महापौर प्रत्याशी बने गीता दुर्गेश अग्रवाल, आइए जानें इनके बारे में

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि किसी को चिंतित होने की जरुरत नहीं हैं, कहीं कोई पेंच नहीं हैं।  पूरी भारतीय जनता पार्टी एक जुट है हमारा लक्ष्य है कि पूरे प्रदेश में कमल का फूल खिले इसलिए मंथन जारी है।

ये भी पढ़ें – MP नगरीय निकाय चुनाव : बुरहानपुर से भाजपा की पूर्व महापौर माधुरी अतुल पटेल प्रत्याशी, आइए जानें इनके बारे में