उपचुनाव से पहले बड़ी सफलता, सात बदमाशों के कब्जे से 15 पिस्टल, 20 लाख की ब्राउन शुगर बरामद

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। जिले की क्राइम ब्रांच पुलिस ने उप चुनाव से पहले बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने सात ऐसे बदमाशों को पकड़ा है जो अवैध हथियारों की तस्करी करते थे, साथ ही नशे का सौदा भी करते हैं। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से 20 लाख रुपये की ब्राउन शुगर, 15 देसी पिस्टल मय मैगजीन, 13 खाली मैगजीन और 5 जिंदा राउंड बरामद किये है। पुलिस बदमाशों से कड़ी पूछताछ कर रही है। उप चुनाव से पहले मिली इस सफलता को पुलिस बहुत बड़ी मान रही है।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने प्रेस कॉंफ़्रेंस में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि शहर में हथियारों की एक बड़ी खेप शिवपुरी लिंक रोड क्षेत्र में उतरने वाली है। सूचना के बाद एडिशनल एसपी क्राइम सतेंद्र सिंह तोमर ने डीएसपी क्राइम रतनेश सिंह तोमर को क्राइम ब्रांच की टीमें गठित कर कार्रवाई के निर्देश दिये। निर्देश मिलते ही टीमें शिवपुरी लिंक रोड पर नयागांव पनिहार हाई वे पर टीमों ने निगरानी शुरू कर दी। चैकिंग पॉइंट पर टीम को एक सफेद रंग की XUV 500 गाड़ी क्रमांक MP 07 CG 8206 आती दिखाई दी। पुलिस चैकिंग को देख ड्राइवर ने गाड़ी को मोड़ कर भगाने की कोशिश की लेकिन क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। गाड़ी में सात बदमाश हथियारों से लैस बैठे थे। इनके पास बड़ी मात्रा में हथियार, ब्राउन शुगर थी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।