Gwalior Crime News : पुलिस की बड़ी सफलता, 6 घंटे में एक करोड़ 20 लाख की लूट का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) ने एक करोड़ 20 लाख रुपये लूटने वाले बदमाशों की चुनौती को केवल 6 घंटे में ही बर्स्ट कर दिया। घटना के बाद से पुलिस की सुई शक के आसपास ही घूम रही थी और जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो फरियादी के साथ मौजूद ड्राइवर ने अपने साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया, सबसे खास बात ये है कि पुलिस ने लूटी गई पूरी रकम एक करोड़ 20 लाख रुपये बरामद कर ली है और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी फरार है ।

इंदरगंज थाना क्षेत्र में राजीव प्लाजा के पास पैकेजिंग मटेरियल सप्लाई करने वाली हरेन्द्र ट्रेडिंग कंपनी के मुनीम के साथ हुई दिन दहाड़े बीच बाजार में आज सोमवार को हुई एक करोड़ 20 लाख रुपये की लूट ने पुलिस को अचंभे में डाल दिया था, आला अधिकारी तत्काल एक्शन में आये एडीजीपी /आईजी ग्वालियर  डी श्रीनिवास वर्मा , एसपी अमित सांघी ने तत्काल घटना स्थल का निरीक्षण किया और फिर तीन टीमें बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू किये।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....