ग्वालियर पुलिस की बड़ी सफलता, दो तस्कर गिरफ्तार, 70 लाख की हेरोइन जब्त

Gwalior Crime News : ग्वालियर पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ एक बड़ी कार्यवाही करते हुए पहली बार हेरोइन जब्त की है। पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनसे इसके सोर्स के बारे में पूछताछ कर रही है। एसपी ने इस सफलता पर हेरोइन पकड़ने वाली टीम को रिवार्ड देने की घोषणा की है।

ग्वालियर एसपी अमित सांघी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर में तस्करों के कब्जे से अभी तक अफीम, गांजा, स्मैक जैसे नशीले पदार्थ पकड़ में आये हैं लेकिन पहली बार हेरोइन जैसा ड्रग पकड़ में आया है। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कोई मादक पदार्थ तस्कर मुरार में फूटी बैरक एम एच चौराहे के कार में आये हैं और ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। सूचना मिलते ही एसपी ने एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया को एक्शन निर्देश दिये।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”