बिजली का ऐसा बिल, बैठ गया दिल, यहां पढ़ें पूरी खबर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। बढ़े हुए बिजली बिलों (Electricity Company) की कहानी तो आप जब चाहें सुन लेते होंगे लेकिन यदि कोई ये कहे कि बिजली कंपनी किसी घरेलू उपभोक्ता को अरबों रुपये का बिल (Billion rupees electricity bill) भेज सकता है तो आप विश्वास नहीं करेंगे। लेकिन मप्र विद्युत् वितरण कंपनी के ऐसा कारनामा किया है।  कंपनी के ग्वालियर कार्यालय ने करीब 35 उपभोक्ताओं को अरबों रुपये के बिल थमा दिए। भारी भरकम बिल देखकर कई उपभोक्ताओं की तो तबियत ख़राब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बिजली कंपनी के ग्वालियर कार्यालय (Gwalior Electricity Company) का हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। विभाग के कारनामे ने कई परिवारों के सदस्यों का कुछ समय के लिए जीवन ही संकट में डाल दिया। दरअसल बिजली कंपनी के लापरवाह स्टाफ ने करीब 35 उपभोक्ताओं को लाखों के नहीं, करोड़ों के भी नहीं अरबों के बिल थमा दिए। जी हां ये सच है और जब इन बिल के मैसेज उपभोक्ताओं के मोबाइल पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। किसी का ब्लड प्रेशर बढ़ गे ऑटो किसी का दिल बैठ गया। हालात यहाँ तक पहुँच गए कि अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....