BJP पार्षद की लाठियों से पीटकर हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम, एक हिरासत में

मुरार थाना पुलिस ने पांच नामजद आरोपियों सहित कुल नौ आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है , पुलिस ने एक नामजद आरोपी को हिरासत में ले लिया है उससे अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Gwalior Crime News : ग्वालियर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक BJP पार्षद की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी, पार्षद शैलेन्द्र कुशवाह उर्फ़ शैलू की कल मैरिज एनिवर्सरी थी, वो रात को घर पर पत्नी को केक और बच्चों के लिए कुछ खाना देकर साथ बाहर चले गए,  तभी कुछ लोगों ने उसे घेरकर मारपीट की, गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ देर रात उसकी मौत हो गई, परिजनों ने आज सुबह आरोपियों की गिरफ़्तारी को लेकर मुरार थाने का घेराव कर चक्काजाम किया, पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ग्वालियर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के बावजूद उनके होसले पस्त नहीं हो रहे, पिछले दो दिनों में जिलें में तीन सरेआम लूट जैसी गंभीर घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने अब एक पार्षद की हत्या कर पुलिस को फिर चुनौती दी है। मृतक सत्ताधारी पार्टी का नेता था और मुरार थाना  क्षेत्र में स्थित केंटोनमेंट एरिया (छावनी बोर्ड) के वार्ड नम्बर तीन  से पार्षद था, मृतक पार्षद राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह समर्थक बताया जा रहा है।

BJP पार्षद की लाठियों से पीटकर हत्या, परिजनों ने किया चक्काजाम, एक हिरासत में

कल थी पार्षद की मैरिज एनिवर्सरी

मृतक की पत्नी राधा कुशवाह के मुताबिक कल उनकी मैरिज एनिवर्सरी थी, पार्षद शैलू केक लेकर आये थे उनके साथ राजेश शर्मा था, बच्चों के लिए खाने का कुछ लेकर आने का कहकर घर से चले गए फिर खाना देकर चले गए, उन्होंने कहा कि थोड़ी देर से आता हूँ लेकिन फिर लौटे नहीं । कुछ लोगों ने उनके साथ लाठियों से मारपीट की और देर रात करीब दो ढाई बजे उनकी मौत हो गई ।

पत्नी का आरोप, प्लानिंग के साथ आये थे हत्यारे

पत्नी राधा ने कहा कि राजेश शर्मा और भूरा तोमर भी उनके पति के साथ थे, भूरा से एक दिन पहले उनका विवाद हुआ था, रात को भी भूरा तोमर ने उनसे विवाद किया था मैंने उसे समझाया था, कुछ दिन पहले भी भूरा का विवाद हुआ था और बोलचाल बंद थी तभी से वो रंजिश पाले था, दो दिन पहले बोलने लगा था और उसी ने साथियों के साथ हत्या की है।

परिजनों ने पुलिस थाने का घेराव कर किया चक्काजाम

राधा कुशवाह ने आरोप लगाया कि उसके पति की पूरी प्लानिंग के साथ हत्या की गई है उन्होंने राजेश शर्मा, भूरा उर्फ सर्वेश तोमर, विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना से गुस्साए परिजनों ने आज गुरुवार सुबह मुरार थाने का घेराव किया, सड़क पर चक्काजाम किया और आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की।

नौ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, एक हिरासत में

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दण्डोतिया ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर नौ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है जिसमें पांच नामजद आरोपी हैं जिनमें से एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि शेष आरोपियों भी जल्दी ही पकड़े जायेंगे।

ग्वालियर से अतुल सक्सेना की रिपोर्ट