भाजपा ने भुलाया अटल जी को, भतीजी बोलीं, इसे पूरे हिंदुस्तान को बताओ, वीडियो वायरल   

दुःखी स्वर में उन्होंने कहा कि जो लोग अटल जी नाम पर वोट मांगते हैं , आज जिन अटल जी के कारण भाजपा इतनी बड़ी पार्टी बन गई उसी पार्टी के लोगों ने उन्हें भुला दिया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के आधार स्तम्भ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की पुण्यतिथि पर आज सुबह उनके पैतृक निवास पर एक भी भाजपा नेता पुष्पांजलि अर्पित करने नहीं पहुंचा। सुबह जब मीडिया अटल जी के पैतृक निवास पर पहुंची उनकी भतीजी कांति मिश्रा (Atal Bihari Vajpayee’s niece Kanti Mishra)  ने रुंधे हुए गले से कहा हमारे यहाँ तो सन्नाटा पसरा है।  जो लोग अटल जी के नाम पर वोट लेते हैं वो उन्हें फूल तक चढ़ाने नहीं आये। उन्होंने मोबाइल फोन पर किसी से कहा कि इसे यूट्यूब पर डाल दो कि आज अटल जी की पुण्यतिथि है लेकिन पार्षद से लेकर कोई भी लोकल नेता उनके घर तक नहीं आया है।

ग्वालियर के शिंदे की छावनी कमल सिंह के बाग में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee) का पैतृक निवास है। आज उनकी पुण्यतिथि है। इस दिन सामान्य तौर पर सुबह के समय भाजपा (Gwalior BJP) नेताओं के अलावा अटल जी का सम्मान करने वाले लोग पहुँचते है और श्रद्धासुमन अर्पित करते हैं। अटल जी के पिताजी के नाम पर बनाई गई लाइब्रेरी में परिवार के लोगों ने पुष्पांजलि की व्यवस्था की।

ये भी पढ़ें – अटल जी को भूली भाजपा, पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा एक भी नेता, कांग्रेस ने श्रद्धासुमन अर्पित किये

सुबह जब मीडिया कवरेज के लिहाज से पहुंची तो मालूम चला कि यहाँ भाजपा को एक भी नेता नहीं पहुंचा।  स्थनीय भाजपा पार्षद भी अटल जी को पुष्प चढ़ाने नहीं आया। मीडिया ने जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) की भतीजी कांति मिश्रा से इस सम्बन्ध  में बात की तो वे दुःखी हो गई , उन्होंने कहा कि हमारे घर में सन्नाटा पसरा है, कोई नहीं आया।

भाजपा ने भुलाया अटल जी को, भतीजी बोलीं, इसे पूरे हिंदुस्तान को बताओ, वीडियो वायरल   

दुःखी स्वर में उन्होंने कहा कि जो लोग अटल जी नाम पर वोट मांगते हैं , आज जिन अटल जी के कारण भाजपा इतनी बड़ी पार्टी बन गई उसी पार्टी के लोगों ने उन्हें भुला दिया। नाराजी भरे अंदाज में उन्होंने एक फोन लगाया और किसी से फोन पर कहा – अब ये यूट्यूब पर पूरे हिंदुस्तान में डाल दो कि आज ग्वालियर में अटल जी की पुण्यतिथि है और पार्षद या कोई लोकल नेता नहीं आया।  नरेंद्र तोमर से लेकर नरेंद्र…. सबको डाल दो, सब देखेंगे उसे …

ये भी पढ़ें – Goa घूमने जाना है? IRCTC आपको दे रहा है एक बेस्ट ऑप्शन, यहां देखें टूर डिटेल

अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने इसे अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा – स्व.अटल जी को भाजपा ने भुला दिया…कांग्रेस नेता ने कांति मिश्रा के मीडिया को दिए गए बाइट भी शेयर किये हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि “ जो स्व. अटल जी के नाम पर वोट लेते है और आज आये नहीं , उनके लिये बस शेम-शेम “ .

आपको बता दें कि आज सुबह केवल कांग्रेस (Gwalior Congress) के नेता अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे। महापौर डॉ शोभा सिंह सिकरवार अपने पति विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार और जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के साथ अटल जी के पैतृक निवास पहुंची। उन्होंने वहां लाइब्रेरी में रही अटल जी तस्वीर पर पुष्प अर्पित किये। जिसके लिए कांति मिश्रा ने कांग्रेस को धन्यवाद दिया।