अटल जी को भूली भाजपा, पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा एक भी नेता, कांग्रेस ने श्रद्धासुमन अर्पित किये

वृद्ध हो चुकी कांति मिश्रा दुखी मन से कहती हैं कि हमारे घर में तो आज सन्नाटा पसरा है, कोई सुध लेने वाला नहीं है , गुस्से में  वे अपने वार्ड के भाजपा पार्षद रवि तोमर को गधा तक देती है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व प्रधानमंत्री, ग्वालियर के लाडले सपूत, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी (Bharat Ratna Atal Bihari Vajpayee) की पुण्यतिथि पर आज जहाँ पूरा देश उन्हें याद कर रहा है वहीँ आज उनके ही पैतृक निवास पर सन्नाटा पसरा है। जिस भाजपा को खड़ा करने के लिए अटल जी ने अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया आज उसी भाजपा का एक भी नेता अटल जी को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचा, अनदेखी पर अटल जी की भतीजी ने बहुत नाराजगी जताई है, उन्होंने तो पार्षद को गधा तक कह दिया, अलबत्ता कांग्रेस विधायक और ग्वालियर महापौर ने कांग्रेस नेताओं के साथ पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की पुष्पांजलि अर्पित की गई।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) की पुण्यतिथि पर आज उनके कमल सिंह का बाग़ स्थित घर, गली और मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है। भाजपा के एक भी नेता को आज अटल जी की यद्के नहीं आई , कोई भी उनके निवास पर श्रद्धांजलि अर्पित करने नहीं पहुंचा, यहाँ तक की स्थानीय भाजपा पार्षद रवि तोमर ने भी नहीं पहुंचे।  स्थानीय लोगों की माने तो रात तक गली में अँधेरा पड़ा था ना सफाई थी न कुछ और।

अटल जी को भूली भाजपा, पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा एक भी नेता, कांग्रेस ने श्रद्धासुमन अर्पित किये

ये भी पढ़ें – राज्य के लाखों कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, 6% महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी, एरियर भी मिलेगा, आदेश जारी

इन सब बातों को देखकर अटल जी की भतीजी कांति मिश्रा बहुत नाराज दिखाई दी।  उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अटल जी जैसा नेता भारत में नहीं हुआ, जिन्होंने भारतीय जनता पार्टी को बनाने में जीवन न्योछावर कर दिया आज उनकी पुण्यतिथि प् रकिसी को उनकी याद नहीं आई।

अटल जी को भूली भाजपा, पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा एक भी नेता, कांग्रेस ने श्रद्धासुमन अर्पित किये

ये भी पढ़ें – Ration Card : लाखों राशन कार्डधारकों के लिए बड़ी अपडेट, 3 महीने से पहले पूरी करें प्रक्रिया वरना लगेगा झटका, निरस्त होंगे कार्ड 

वृद्ध हो चुकी कांति मिश्रा दुखी मन से कहती हैं कि हमारे घर में तो आज सन्नाटा पसरा है, कोई सुध लेने वाला नहीं है , यहाँ भाजपा के बड़े बड़े नेता है मंत्री हैं लेकिन किसी को ना तो अटल जी की चिंता है और न उनके मोहल्ले की। गुस्से में  वे अपने वार्ड के भाजपा पार्षद रवि तोमर को गधा तक देती है, वे कहती हैं वो तो पार्षद है उसे वोट मिले हैं यहाँ से उसे ही कोई चिंता नहीं है। नाराजी भरे स्वर में वे मोबाईल पर किसी को फोन पर कहती हैं कि इस अनदेखी की बात यू ट्यूब पर डाल दो।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, भाव देखकर ही खरीदें

उधर कांग्रेस पार्टी ने पहुंचकर अटल जी को पुष्पांजलि अर्पित की। अटल जी के पैतृक निवास में उनके पिता के नाम पर संचालित वाचनालय पर महापौर डॉ शोभा सिंह सिकरवार, विधायक पति डॉ सतीश सिकरवार और पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा के साथ पहुंची और उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये।

अटल जी को भूली भाजपा, पैतृक निवास पर नहीं पहुंचा एक भी नेता, कांग्रेस ने श्रद्धासुमन अर्पित किये

विधायक और महापौर ने भाजपा द्वारा उनके ही वरिष्ठ नेता की अनदेखी पर करारे प्रहार किये। महापौर शोभा सिकरवार ने कहा कि चुनाव होते तो भाजपा नेता यहाँ आते, वे चुनावों के दौरान ही बाहर निकलते हैं, कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा कि जिनके कंधे पर बैठकर भाजपा इतनी बड़ी हुई आज वो उन्हें ही भूल गए हैं निश्चित रूप से आने वाले समय में उनका पतन होने वाला है।