HONEY TRAP में जेल जाने के डर से सरकार गिराने का माहौल बना रही BJP: तोमर

ग्वालियर।अतुल सक्सेना।

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह(Digvijay singh) के हॉर्स ट्रेडिंग(horsh trading) के बयान के बाद राजनीति का पारा गरमा गया है। नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya sindia)और सीएम कमलनाथ(cheif minister kamalnath) के बाद कैबिनेट मंत्रियों(cabinet ministers) ने भी बयानबाजी शुरु कर दी है। अब खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि  बीजेपी नेता व्यापमं(Vyapam) और हनीट्रैप(honey trap) में जेल जाने के डर से सरकार गिराने का माहौल बना रहे, ये सिर्फ अधिकारियों पर दबाव डालने की कोशिश है, भाजपा चाहें खरीदने का प्रयास करे या डराने का प्रयास करे हमारा कोई विधायक बिकने वाला नहीं है।

आज ग्वालियर में मीडिया से चर्चा करते हुए तोमर ने कहा कि भाजपा चाहें खरीदने का प्रयास करे या डराने का प्रयास करे हमारा कोई विधायक बिकने वाला नहीं है। बीजेपी नेता व्यापम और हनीट्रैप में जेल जाने के डर से सरकार गिराने का माहौल बना रहे। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने भृष्टाचार की दौलत जमा कर रखी है और उसी के दम पर वो जगह जगह खरीद फरोख्त की कोशिश कर रही है। मंत्री तोमर ने कहा कि भाजपा को रावण जैसा घमंड है। हमें जनता ने विकास के नाम पर वोट दिया है हमारा कोई भी विधायक कहीं नहीं जायेगा।

दिग्विजय के बयान पर सिंधिया-कमलनाथ की ऐसी थी प्रतिक्रिया
इससे पहले भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम कमलनाथ(kamalnath) ने कहा कि बीजेपी (bjp)के नेता डर रहे हैं कि आने वाले समय में उनके पिछले 15 सालों के भ्रष्टाचार का खुलासा हो सकता है इसलिए ऐसा कर रहे हैं। कई विधायकों ने मुझसे भी इसकी शिकायत की है। मैं तो विधायकों (mla)से कह रहा हूं कि पैसा मिल रहा है तो ले लो। वही कमलनाथ ने दावा किया कि बीजेपी के भी कई विधायक हमारे संपर्क में हैं। वही ग्वालियर में मीडिया से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा कि उन्हें इन तथ्यों के बारे में जानकारी नहीं है।कान्ग्रेस की सरकार जनता ने बनाई है ।जनता के विश्वास पर सरकार टिकी हुई है। हम जन सेवा के लिए ही राजनीति में आए हैं।