BJP नेत्री के पति पर दुष्कर्म के आरोप, मुंह खोलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी

ग्वालियर/भिंड़।

दलित नेता और भिंड की  पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव(बीजेपी) के पति गजराज जाटव पर एक युवती ने बलात्कार के आरोप लगाए है। युवती का आरोप है कि जाटव ने फेसबुक और वाट्सऐप के जरिए पहले उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो वह उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देगा।युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जाटव पर दुष्कृत्य व छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है।बताया जा रहा है कि गजराज काशीराम मिशन का प्रदेश अध्यक्ष है और पहले महिला के पड़ोस में रहता था। 

दरअसल. मामला  ग्वालियर के ठाटीपुर थाना क्षेत्र का है।यहां दुल्लपुर इलाके की रहने वाली एक युवती ने भिंड जिले के जाटव समाज के नेता और पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव के पति गजराज जाटव पर रेप करने और ब्लैकमेल करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।युवती का कहना है कि गजराज से उसकी दोस्ती फेसबुक पर सितंबर माह में हुई थी। बाद में वह फोन और मैसेज  पर बात करने लगा।शुरूआत में मैसेज पर बात करता था उसने युवती को विधायक बनने के बाद नौकरी लगवाने और लाखों रूपए का लालच भी दिया। इसके बाद जाटव 19 अक्टूबर को नई सड़क के पास रास्ते में कार से मिला और जबरन अपने साथ गाड़ी में अपने दोस्त के कमरे पर ले गया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। जब युवती को होश आया तो गजराज उसके साथ दुष्कर्म कर चुका था। 

युवती ने गजराज से पूछा कि आपने मेरे साथ ऐसा क्यों किया तो गजराज ने कहा कि मैं मजे के लिए ऐसा करता हूँ। गजराज ने उसका वीडियो बनाए जाने और मुंह खोलने पर वीडयो वायरल करने की धमकी दी। बाद में इसके दोस्त ने उसे कार से अचलेश्वर मंदिर के पास छोड़ दिया। रविवार को पीडि़ता अपने पति के साथ थाटीपुर थाने पहुंची और गजराज पर बलात्कार, धमकी का मामला दर्ज कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here