क्षेत्रीय अधिकारी के खिलाफ नगर निगम कार्यालय के बाहर BJP का धरना, Congress ने ली चुटकी

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। अब इसे विडम्बना ही कहा जाएगा कि सत्तधारी भाजपा (BJP) नेताओं को नगर निगम के एक अधिकारी के खिलाफ एकजुट होकर धरना देना पड़ा। मामला क्षेत्र की साफ़ सफाई और समस्याओं से जुड़ा था, भाजपा (BJP) नेताओं की माने तो क्षेत्रीय अधिकारी ने साफ़ सफाई और क्षेत्र की अन्य समस्याओं को अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर होने का कहकर इन्हें दूर करने से इंकार कर दिया। खास बात ये है कि भाजपा (BJP) नेताओं के धरने में पूर्व विधायक (Ex MLA) भी शामिल हो गए, उधर कांग्रेस (Congress) ने भाजपा (BJP) के धरने पर चुटकी ली है।

क्षेत्र की सफाई नहीं होने और अन्य समस्याओं का निराकरण नहीं होने से नाराज बीजेपी वीर सावरकर मंडल (BJP Veer Savarkar Mandal) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय कार्यालय मोतीमहल पर धरना दिया। भाजपा ( BJP) का ये धरना कुछ अलग था भाजपा नेता कुर्सियों पर धरने पर बैठे थे, मंडल अध्यक्ष जयंत शर्मा का कहना था क्षेत्र में नलों में गन्दा पानी आ रहा है, सफाई व्यवस्था चरमराई हुई है, टैंकरों से मनमाने तरीके से सप्लाई हो रही है, शिकायत करने पर नगर निगम के अधिकारी सुनते नहीं है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....