भाजपा ने वोटर से कहा बहकावे में ना आये, जिन्होंने पिछला वचन पत्र नहीं निभाया, नया क्या निभायेंगे?

भाजपा ने कांग्रेस से सवाल किया कि पिछले वादों का क्या हुआ। भाजपा ने मतदाता से भी अपील की कि वो किसी भी तरह के बहकावे में ना आये

bjp

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| उपचुनावों (Byelection) के लिए मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे नेताओं के जुबानी हमले तेज होते जा रहे हैं। कांग्रेस ने पिछले दिनों उपचुनावों के लिये अपना वचन पत्र जारी किया जिसके बाद अब भाजपा वचन पत्र को लेकर हमलावर है। भाजपा (BJP) ने कांग्रेस (Congress) से सवाल किया कि पिछले वादों का क्या हुआ। भाजपा ने मतदाता से भी अपील की कि वो किसी भी तरह के बहकावे में ना आये।

ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के वचन पत्र पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले वचन पत्र के वादों को पूरा नहीं किया और अब नया वचन पत्र जारी कर दिया ये बहुत साहस का काम है। भाजपा सांसद ने जनता से अपील करते हुए कहा कि वो कांग्रेस से पूछे कि उसने वादे क्यों पूरे नहीं किये और शिवराज सरकार द्वारा लागू की गई जन हितैषी संबल, कन्यादान जैसी योजनाएँ बंद क्यों कर दी उन्होंने मतदाता से अपील की कि वो किसी बहकावे में ना आये जिन्होंने पिछले वचन पत्र के वादे नहीं निभाए वे नये के क्या निभायेंगे इसलिए वो धोखे और बहकावे में ना आये और अपना कीमती वोट भाजपा को देकर सभी सीटें जिताएं।