गाड़ी रोकने पर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, ट्रैफिक पुलिस पर लगाए अभद्रता करने के आरोप

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। गांधी जयंती पर सफाई अभियान में शामिल होकर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ता (BJP Workers) उस समय भड़क गए जब आकाशवाणी तिराहे पर तैनात ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की एक महिला अधिकारी ने एक कार्यकर्ता को रोक लिया और चलानी कार्रवाई की बात करने लगी। भाजपा कार्यकर्ता ने इसका विरोध किया और अपने साथियों को बुला लिया तो वहां विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए और महिला अधिकारी को हटाने की मांग करते हुए सड़क पर धएने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे भाजपा नेताओं का कहना था कि महिला पुलिस अधिकारी ने उनके कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यहवहार किया और उस पर शराब  पीकर गाड़ी चलाने का झूठा आरोप लगाया।

गांधी जयंती के अवसर पर भगत सिंह मंडल और रामकृष्ण मंडल के कार्यकर्ता सफाई अभियान में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान आकाशवाणी तिराहे पर ट्रैफिक पुलिस में तैनात एक महिला सूबेदार ने एक भाजपा कार्यकर्ता को रोक लिया। कुछ कमियां मिलने पर सूबेदार और भाजपा कार्यकर्ता के बीच मुंहवाद शुरु हो गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....