शॉपिंग मॉल में शातिर चला रहा था तंत्र-मंत्र की दुकान, लालच देकर फंसाता था शिकार

4239
Black-magic-shop-was-running-in-the-mall-in-gwalior-police-arrested-accused

ग्वालियर । शहर के एक शॉपिंग मॉल में तंत्र मंत्र की दुकान खोलकर लोगों को ठगने वाले तांत्रिक को पुलिस ने पकड़ा है।  तांत्रिक के पास पुलिस को एक देसी कट्टा भी बरामद हुआ है, पकड़ा गया तांत्रिक भोले वाले लोगों को तंत्र मंत्र के जरिए झांसा देकर ठगी करता था। उसका कहना है कि उसके पास कोई विद्या नहीं है। लोग आते हैं तो वो ठगता है। इस बात से लोग भी हैरान है कि तंत्र मन्त्र की दुकान कैसे खुलेआम मॉल में चल रही थी| 

दिल्ली के वजीराबाद का रहने वाला कथित तांत्रिक साहिल पिछले लम्बे अरसे से ग्वालियर में अपना काला कारोबार चला रहा था ।  ग्वालियर में  इसने स्काई मॉल में एक फ्लैट ले रखा था जहां से बैठकर यह अपने जादू टोने का काला कारोबार चला रहा था। तांत्रिक साहिल मेवाती दभोले भाले लोगों को तंत्र मंत्र के नाम पर  ठग रहा था। जैसे ही उसके फर्जी कारोबार की  सूचना कोतवाली थाना पुलिस को मिली, पुलिस ने तांत्रिक को जादू टोने की दुकान चलाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। 

तंत्र मंत्र के नाम पर करता ठगी 

पकड़ा गया तांत्रिक दिल्ली और ग्वालियर में पिछले 7 साल से लोगों को इश्क मोहब्बत, घरेलू झगड़े, नौकरी, वशीकरण करवाने जैसे कामों को तंत्र मंत्र के जरिए प्रलोभन देकर ठगा करता था। फिलहाल आरोपी तांत्रिक पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस सख्ती के साथ पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली और ग्वालियर के अलावा इसका नेटवर्क कहां कहां फैला है और जो देसी कट्टा तांत्रिक से बरामद  हुआ है वह कहां से लेकर आया है। कहीं ये लोगों को कट्टा दिखाकर दूसरे अपराध तो नहीं करता। मीडिया से बात करते हुए बड़े ही बेखोफ़ अंदाज में आरोपी तांत्रिक साहिल कहता है कि मैंने वशीकरण के नाम पर मात्र 1500 रुपये ही तो मांगे। हर कोई धंधा करता है। मैं नहीं लेता तो ये किसी और को पैसे दे देता। उसका कहना था कि मैं विज्ञापनों में इतना पैसा खर्च करता हूँ तो कमाऊंगा भी तो। बहरहाल पुलिस उससे कड़ी पूछ ताछ कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here