Gwalior News: 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, BJP नेता ने किए फायर, कई घायल, वीडियो वायरल

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

BJP

डबरा/सलिल श्रीवास्तव। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior District) के डबरा के देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लखिया गांव में बीती रात्रि दो पक्षों में किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर आपसी विवाद हो गया । देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठियों से हमला कर दिया और गुस्साए बीजेपी नेता परमाल सिंह बघेल ने  तो बंदूक से फायर कर दिया, जिसमें किशन गुर्जर ,गजेंद्र गुर्जर और दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए,  जिन्हें डबरा सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़े.. Facebook डाउन होने से जुकरबर्ग को 7 अरब डॉलर का नुकसान, अरबपतियों की लिस्ट में नीचे खिसके

इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। मामला ग्वालियर जिले के डबरा के देहात थाना क्षेत्र के लखिया गांव का है। यहां सोमवार देर रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया और  थोड़ी ही देर में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वही घायल गजेंद्र ने बीजेपी नेता परमाल सिंह (BJP leader Parmal Singh Baghel) वकील पर आरोप लगाते हुए कहा है कि हम किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं लेकिन बीजेपी नेता हमें किसान आंदोलन में सम्मिलित ना होने की धमकी दे रहा था, जिसकी बात हमने नहीं मानी तो सोमवार रात को 10 से 12 लोग हमारे घर आए और लाठी एवं धारदार हथियारों से हम पर हमला कर दिया ।

यह भी पढ़े.. Cabinet Meeting : शिवराज कैबिनेट बैठक आज, इन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

इतना ही नहीं घायल ने बताया कि परमाल सिंह ने अपनी बंदूक से हम पर फायर भी किए और फिर घायल अवस्था में ही सभी देहात थाना पहुंचे वहां से सिविल हॉस्पिटल उपचार के लिए भेजा और गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने ग्वालियर जिला चिकित्सालय सभी घायलों को भेज दिया गया।