ग्वालियर : खेत से रास्ता निकालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत, दो घायल, मामला पुरानी रंजिश का

ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र के गांव में गुरुवार को खेत से रास्ता निकालने को लेकर विवाद हो गया और गोलियां चल गई। जिसमें उदल सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि मलखान सिंह एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

dispute between two parties in gwalior

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर  जिले के पनिहार थाना क्षेत्र में खेत से रास्ता निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और गोलियां चल गई। फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संघर्ष की वजह पुरानी रंजिश बताई गई है। फरियादी पक्ष आरोपियों के संबंध पूर्व मंत्री लाखन सिंह से बता रहे हैं।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के पनिहार थाना क्षेत्र के गाँव बनवारी रावत में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि गुरुवार को खेत से रास्ता निकालने को लेकर विवाद हो गया और गोलियां चल गई। जिसमें उदल सिंह नामक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि मलखान सिंह एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। परिजन पुष्पेंद्र रावत ने बताया कि हमारे खेत से रास्ता निकालने को लेकर जब राजेश को रोका तो उसने अपने 10-15 साथियों के साथ मिलकर हम लोगों पर हमला कर दिया।

इसमें दो लोग माउजर लिए थे, कुछ लोग कट्टे लिए थे जबकि कुछ के पास कुल्हाड़ी और अन्य हथियार थे। राजेश और उसके साथियो ने गोली चला दी। माउजर की गोली उदल सिंह, मलखान और अन्य व्यक्ति को लगी। जिससे उदल सिंह की मौत हो गई जबकि मलखान गंभीर रूप से घायल हो गया।

मलखान को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुष्पेंद्र ने आरोप लगाया राजेश पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक लाखन सिंह का समर्थक है। उसे लाखन सिंह का संरक्षण प्राप्त है। हालांकि ग्वालियर पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है । खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।