क्राइम सीरियल देख जीजा ने रची साजिश, 5 लाख रुपये के लिए साले की हत्या, गिरफ्तार

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। क्राइम सीरियल (Crime Serial) देख एक जीजा ने साले का अपहरण कर 5 लाख फिरौती मांगी, फिर हत्या (Murder) कर दी। जीजा साले अच्छे दोस्त भी थे लेकिन रुपयों के लालच ने जीजा को अंधा बना दिया और कातिल भी।  आरोपी जीजा पुलिस की गिरफ्त में है, पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर लिया है।  एसपी का कहना है कि इस वारदात को पुलिस सनसनीखेज और जघन्य अपराध की श्रेणी में रखेगी और आरोपी को कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेगी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  19 अक्टूबर को भितरवार निवासी रामाधार सिंह रावत ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका 17 वर्षीय बेटा पुष्पेंद्र सुबह से गायब है और एक फोन से 5 लाख रुपये की मांग भी की गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....