सिंधिया का जन्मदिन मना, 100 फिट का बैनर लगाया, बांटी मिठाई, काटा केक

celebration-of-scidia-in-gwalior

ग्वालियर।  पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुना शिवपुरी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन ग्वालियर में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया।  इस मौके पर नेताओं ने केक काटे, मिठाई बांटी और 100  फीट का बैनर लगाकर सिंधिया के लिए शुभकामना सन्देश शहर के लोगों से लिखवाये। 

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से कांग्रेसियों में जबरदस्त उत्साह है। ये उत्साह आज नए साल पर और सांसद सिंधिया के जन्मदिन पर भी दिखाई दिया।  नेताओं ने सांसद सिंधिया का जन्मदिन धूमधाम से मनाया। युवा नेता अमर कुंटे ने अपने साथियों के साथ महाराज बाड़े पर 100  फीट का एक बैनर लगाया जिसपर सिंधिया के लिए शुभकामना सन्देश लिखवाये। कार्यक्रम में कोंग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा और पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता विशेष रूप से मौजूद थे।  इस मौके पर युवा नेताओं ने बैंडबाजे बजवाकर डांस किया और केक काट कर एक दूसरे को खिलाये। कार्यक्रम में शहरवासियों ने  बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और सिंधिया जी के लिए शुभकामना सन्देश लिखे।  अमर कुटे  ने बताया कि  वे जल्दी ही साथियों के साथ इस बैनर को लेकर सांसद सिंधिया को भेंट करने दिल्ली जायेंगे।  

उधर कांग्रेस कार्यालय में जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने अन्य वरिष्ठ साथियों इस्माइल खां पठान, राजकुमार शर्मा, बाल खाण्डे के साथ, आनंद शर्मा के साथ केक काटा और और एक दूसरे को केक खिलाया एवं  लड्डू बांटे।  वहीँ आनंद शर्मा, प्रताप राव महाडिक, हरेंद्र निगम और सखावत पठान के साथ आम खो बस स्टैंड पर यात्रियों को मिठाई खिलाई। इसके अलावा महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू चौहान फूटी कॉलोनी के विस्थापितों के बीच पहुंचीं।  उन्होंने वहां सभी को लड्डू बांटे और सिंधिया जी के जन्मदिन और नए वर्ष की शुभकामनाएं दिन।