ग्वालियर सेंट्रल जेल में कैदी के पास मिला चरस और गाँजा, दो जेल प्रहरी निलंबित, जाने पूरा मामला 

ग्वालियर सेंट्रल जेल में गाँजा, चरस और अन्य नशीली पदार्थों का सप्लाइ हो रहा था, जांच के दौरान जेल के कैदियों के पास चरस, गाँजा और नशीली पदार्थों को पाया गया है।

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। Gwalior News:- ग्वालियर सेंट्रल जेल में गाँजा, चरस और अन्य नशीली पदार्थों का सप्लाइ हो रहा था, जांच के दौरान जेल के कैदियों के पास चरस, गाँजा और नशीली पदार्थों को पाया गया है। मंगलवार को कैदी इकबाल चरस के साथ जेल के अंदर पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ की इस पूरे कारनामे में दो जेल प्रहरी भी उनका साथ दे रहे हैं।

यह भी पढ़े… उत्तर प्रदेश : जौनपुर में हुआ बड़ा एलपीजी गैस हादसा, तीन लोगों की मौत

जब जेल प्रहरियों की जांच की गई तो एक के पास रुपये और दूसरे के पास गाँजे की पुड़िया बरामद की है। जिसके बाद जेल अधीक्षक ने दोनों ही जेल प्रहरियों को निलंबित कर दिया है। एक जेल प्रहरी का नाम दिनेश यादव और दूसरे का नाम मनोज राजौरिया बताया जा रहा है।

एक जेल प्रहरी के पास 7900 रुपये थे और दूसरे के पास 350 ग्राम गाँजा मिला है। कहा जा रहा है की दोनों नशीली पदार्थ को अपने जूतों में छिपाते थे। इस मामले में फिलहाल FIR दर्ज नहीं किया गया है। बहोड़ापुर थाना पुलिस को FIR के लिए पत्र लिखा गया है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत FIR दर्ज की जाएगी।