दावेदारों ने दिखाई ताकत, मसानी ने कहा “गद्दारों को सबक सिखाकर घर बैठाने की तैयारी करें”

ग्वालियर, अतुल सक्सेना| मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनावों (By-elections) की तैयारी कांग्रेस (COngress) ने जोर शोर से शुरू कर दी है। इन 27 में से ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटें बहुत महत्वपूर्ण हैं इसीलिए पार्टी के बड़े नेता भी अभी से दौरे करने लगे हैं। इसी क्रम में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं उपचुनाव प्रचार समिति के समन्वयक संजय मसानी अंचल के दौरे पर आये। दावेदारों के उनके सामने अपनी ताकत दिखाई और पार्टी की मजबूती का अहसास कराया। संजय मसानी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं आ कहा कि इस अंचल की धरती का इतिहास रहा है कि ये गद्दारी बर्दाश्त नहीं करती इसलिए जनता के बीच जाकर पार्टी से गद्दारी करने वाले नेताओं को हर हाल में हराकर घर बैठाने की तैयारी करनी होगी।

कांग्रेस की विधानसभा उप चुनावों की प्रचार समिति के समन्वयक एवं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय मसानी पिछले दिनों 4 और 5 सितंबर को ग्वालियर चंबल संभाग के दौरे पर आये। 4 सितंबर को वे मुरैना जिले के दौरे पर थे उन्होंने यहाँ पार्टी नेताओं से मुलाकात की। जिले की अलग अलग विधानसभाओं के संभावित उम्मीदवारों ने संजय मसानी का जोरदार स्वागत किया और मुलाकात कर अपनी इच्छा बताई। संजय मसानी ने सभी से एक ही बात कही कि जनता में दल बदलुओं गद्दारों को लेकर बहुत गुस्सा है हमें हर हाल में जनता का साथ देना है और अधिक से अधिक सीट जीतकर कमलनाथ जी के नेतृत्व में एक बार फिर सरकार बनाना है।

जौरा में संजय ने किया संजय का जोरदार स्वागत

संजय मसानी के सम्मान में मुरैना जिले की जौरा विधानसभा में एक जनसभा का आयोजन भी किया गया। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव संजय सिंह यादव द्वारा आयोजित इस विशाल जनसभा में कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए। इस मौके पर जौरा विधानसभा से दावेदारी कर रहे संजय सिंह यादव ने प्रदेश उपाध्यक्ष संजय मसानी का जोरदार स्वागत किया और ये विश्वास जताया कि यदि पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाती है तो जीत निश्चित है। जनसभा में जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष संजय मसानी के अलावा जौरा विधानसभा प्रभारी अवनीश भार्गव, सह प्रभारी धर्मेंद्र चौहान , प्रियंका किरार, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मुरैना राकेश मावई पूर्ण विधायक महेश दत्त मिश्रा, जिला प्रवक्ता राजेंद्र यादव, पहाड़ गढ़ ब्लॉक अध्यक्ष रामहेत त्यागी, जौरा ब्लॉक अध्यक्ष अंकित मुदगल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। अनेक कांग्रेसी नेता उपस्थित रहे।

बिकाऊ गद्दारों को उपचुनावों में सबक सिखायेगी जनता : मसानी

5 सितंबर को ग्वालियर पहुंचे संजय मसानी कांग्रेस कार्यालय पर 15 ग्वालियर विधानसभा और 16 ग्वालियर पूर्व विधानसभा के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। म.प्र.कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं म.प्र.में होने वाले उपचुनावों की चुनाव प्रचार समिति के समन्वयक एवं ग्वालियर के प्रभारी संजय मसानी ने कहा कि ग्वालियर चंबल सम्भाग की जनता अपनी आन बान और शान के लिये पूरे भारत वर्ष में जानी जाती है। यहाँ की जनता गद्दारी को कतई पसन्द नहीं करती। प्रदेश की जनता ने एवं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अपनी कड़ी मेहनत से भाजपा के वगत 15 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा सरकार के खिलाफ जनहित में लाठी,डंडे खाकर प्रदेश में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनवाई किंतु कांग्रेस के ही कुछ गद्दारों ने अपनी कीमत लगवाकर लोकतंत्र की हत्या कर कार्यकर्ता और जनता के सपनों को चकनाचूर कर दिया जिससे पूरे देश में लोकतंत्र को कलंकित कर दिया। अब प्रदेश की जनता एवं कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसे बिकाऊ नेताओं को घर बिठाकर एक बार पुनः प्रदेश में कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनवाकर ही दम लेंगे और बिकाऊ गद्दारों को घर बिठाकर ही दम लेंगे। बैठक में अध्यक्षीय उद्बोधन कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ देवेंद्र शर्मा ने दिया। बैठक को वरिष्ठ नेता अमर सिंह माहौर, मोहन माहेश्वरी, वीरसिंह तोमर, प्रेमसिंह यादव, राघवेंद्र शर्मा,सिद्धार्थ सिंह राजावत, प्रियंका किरार एवं ममता रजक ने सम्बोधित किया
बैठक का संचालन जिला कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने किया।

दावेदारों ने दिखाई ताकत, मसानी ने कहा "गद्दारों को सबक सिखाकर घर बैठाने की तैयारी करें"