विधायक बनवारी लाल शर्मा की अंत्येष्टि में शामिल होंगे सीएम कमलनाथ और सिंधिया

ग्वालियर । मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को कांग्रेस विधायक बनवारी लाल शर्मा की अंत्येष्टि में शामिल होंगे। दोनों वरिष्ठ नेता विशेष वायुयान से दिल्ली से ग्वालियर आएंगे और फिर हेलिकॉप्टर से जौरा पहुंचेंगे। 

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया 22 दिसंबर को विधायक बनवारी लाल शर्मा की अंत्येष्टि में शामिल होने मुरैना जिले के जौरा के गाँव जापथाप पहुंचेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार कमलनाथ और सिंधिया दिल्ली से विशेष विमान से प्रस्थान कर दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर ग्वालियर हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे और फिर यहाँ से हेलिकॉप्टर से जौरा के हुसैनखेड़ा हेलीपेड पर 3 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेंगे| वे यहाँ से मृतक विधायक बनवारी लाल शर्मा के घर जापथाप जाकर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे और अंत्येष्टि में शामिल होंगे । यहाँ से शाम  दोनों नेता करीब 4 यहाँ से रवाना होकर 4 बजकर 20 मिनट पर ग्वालियर हवाईअड्डे पहुंचेंगे और यहाँ से हवाई जहाज से करीब 5 बजकर 25 मिनट परभोपाल पहुंचेंगे । सिंधिया भोपाल में दो घंटे रुकने के बाद करीब 7 बजकर 25 मिनट पर हवाई जहाज से दिल्ली के प्रस्थान करेंगे। 

खाद्य मंत्री तोमर भी होंगे अंत्येष्टि में शामिल

प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक दिवसीय प्रवास पर 22 दिसम्बर को मुरैना आयेंगे। मुरैना आने के बाद जौरा विधायक बनवारी लाल शर्मा के अन्तिम संस्कार में शामिल होंगे निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंत्री श्री तोमर प्रातः 8 बजे ग्वालियर से प्रस्थान कर कार द्वारा 9 बजे मुरैना आयेंगे और 9 बजकर 10 मिनट पर मुरैना से जौरा के लिये प्रस्थान करेंगे। जौरा पहुंचकर वे बनवारी लाल शर्मा की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद  2 बजकर 30 मिनट पर जौरा से ग्वालियर के प्रस्थान करेंगे।  

सिंघार और लाखन सिंह ने किया शोक व्यक्त 

 प्रदेश के वन मंत्री उमंग सिंघार और मुरैना जिले के प्रभारी मंत्री एवं पशुपालन मंत्री लाखन सिंह यादव ने जौरा विधायक स्व. बनवारी लाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त किया। दोनों मंत्रियों  ने स्व. बनवारी लाल के परिजन को इस दुखद समय में ईश्वर से दुख सहन करने की प्रार्थना की है। 

कलेक्टर एवं जिला प्रशासन ने स्व. विधायक के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किये 

जौरा विधायक स्व. बनवारी लाल शर्मा का पार्थिव शरीर भोपाल से मुरैना लाया गया। मुरैना में सर्किट हाउस पर कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास एवं जिला प्रशासन तथा गणमान्य नागरिकों ने स्व. विधायक श्री शर्मा के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित किये। स्व. बनवारी लाल शर्मा का पार्थिव शरीर जौरा के रास्ते में ग्रामीण लोगों ने अन्तिम दर्शन किये एवं पुष्प अर्पित किये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here