शासकीय संपत्ति पर पोस्टर चिपके देख भड़के कलेक्टर, FIR के निर्देश

ग्वालियर। स्वच्छता अभियान के तहत चल रही साफ सफाई का निरीक्षण करने निकले कलेक्टर अनुराग चौधरी मंगलवार को उस समय नाराज हो गए जब उन्होंने शासकीय संपत्ति पर पोस्टर चिपके देखे उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि पोस्टर चिपकाने वालों पर FIR की जाए। निरीक्षण के दौरान उन्हें सड़क पर गंदगी दिखाई दी जिस पर भी उन्होंने नाराजी जताई।

कलेक्टर अनुराग चौधरी मंगलवार को पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन एवं नगर निगम आयुक्त संदीप माकिन सहित निगम अधिकारियों व जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों के साथ स्वच्छता का निरीक्षण विभिन्न क्षेत्रों में निकले l कलेक्टर श्री चौधरी ने मुरार शमशान रोड का निरीक्षण किया तथा नगर निगम द्वारा किए जा रहे रोड चौड़ीकरण के मार्ग में बाधक बने अतिक्रमण को हटाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए इसके साथ ही शासकीय संपत्ति पर पोस्टर बैनर आदि चिपकाकर उनको गंदा करने वालों के खिलाफ एफ आई आर कराने के निर्देश दिए। उन्होंने अभियान को और तेजी से चलाने के निर्देश दिये।
कलेक्टर श्री चौधरी ने मुरार थाने का भी निरीक्षण किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए l इसके साथ ही थाटीपुर क्षेत्र में दो वीडियो कोच बस द्वारा सड़क पर सामान उतारने को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हुए शासकीय संपत्ति पर खड़ी बसों को जप्त करने एवं आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए । कलेक्टर ने सवारी के स्थान पर अनाधिकृत रूप से सामान ढोने वाले बस संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को दिए।