लापरवाही पड़ी भारी, दो नायब तहसीलदारों को कलेक्टर ने थमाया नोटिस

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने शासकीय कार्यों में लापरवाही बरतने पर दो नायब तहसीलदारों को कारण बताओ नोटिस (Notice) जारी किया है। कलेक्टर ने नोटिस जारी कर तीन दिन में उनके सामने उपस्थित होकर अपना जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं।

शासकीय कार्य में गंभीरता रखने के लिए वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी लगातार अपने अधीनस्थों को निर्देश देते रहते हैं। बावजूद इसके कुछ कर्मचारी अधिकारी ऐसे होते हैं जो शासकीय कार्यों में लापरवाही बरतने से नहीं चूकते। ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह (Gwalior Collector Kaushlendra Vikram Singh) ने ऐसे दो लापरवाह नायब तहसीलदारों को नोटिस (Notice to Naib Tehsildars) जारी किये हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....