व्यापारी समाज का प्रमुख अंग, उसे भयमुक्त वातावरण मिले ये सरकार की प्रतिबद्धता- सीएम शिवराज

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए मतदाताओं से समर्थन मांगने शनिवार को ग्वालियर दौरे पर आये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेंबर ऑफ कॉमर्स ग्वालियर के पदाधिकारियों के साथ कार्यकारिणी सदस्य और पूर्व पदाधिकारियों को आमंत्रित कर उनसे मुलाकात की ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने व्यापारियों से कि मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार व्यापारियों के उत्थान, ग्वालियर चंबल संभाग में औद्योगिक क्रांति के संकल्प के साथ आपकी हर समस्या पर संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को भयमुक्त वातावरण मिले और वह बिना इंस्पेक्टर राज के व्यापार कर पाएं यह सरकार की प्रतिबद्धता है क्योंकि वे समाज का एक महत्वपूर्ण अंग हैं उनके सहयोग के बिना सरकार की योजनाएं संचालित करना संभव नहीं होता। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के मध्यम एवं लघु उद्योग मंत्री ओम प्रकाश जी सकलेचा भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी उपस्थित थे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।