ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर के लिए मतदाताओं से समर्थन मांगने शनिवार को ग्वालियर दौरे पर आये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चेंबर ऑफ कॉमर्स ग्वालियर के पदाधिकारियों के साथ कार्यकारिणी सदस्य और पूर्व पदाधिकारियों को आमंत्रित कर उनसे मुलाकात की ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने व्यापारियों से कि मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार व्यापारियों के उत्थान, ग्वालियर चंबल संभाग में औद्योगिक क्रांति के संकल्प के साथ आपकी हर समस्या पर संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों को भयमुक्त वातावरण मिले और वह बिना इंस्पेक्टर राज के व्यापार कर पाएं यह सरकार की प्रतिबद्धता है क्योंकि वे समाज का एक महत्वपूर्ण अंग हैं उनके सहयोग के बिना सरकार की योजनाएं संचालित करना संभव नहीं होता। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश के मध्यम एवं लघु उद्योग मंत्री ओम प्रकाश जी सकलेचा भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी उपस्थित थे।

मध्यप्रदेश चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया और उन्हें 10 नवंबर के बाद चेंबर पधारने का आमंत्रण भी दिया जिसे मुख्यमंत्री जी ने स्वीकार किया। इस अवसर पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विजय गोयल, संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष पारस जैन, मानसेवी सचिव डॉ प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त मानसेवी सचिव बृजेश गोयल, कोषाध्यक्ष बसंत अग्रवाल सहित पूर्व पदाधिकारी सहित शहर के व्यापारी मौजूद थे।